Dabangg 3: जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं सलमान खान, फिल्म के इस सीन के लिए घटा रहे हैं 7 किलो वजन

सलमान खान अब दबंग 3 (Dabangg 3) के अगले शेड्यूल की तैयारी कर रहे हैं। वह अपने आप को काफी फिट रखते हैं लेकिन जुलाई से फिल्म का शेड्यूल होने जा रहा है। सलमान खान इसमें पहले से पतले और फुर्तीले दिखेंगे। वह अपना 7 किलो वजन घटाएंगे।

सलमान खान (फोटो- मानव/विरल)

डायरेक्टर अब्बास अली जफर की फिल्म भारत की सक्सेस के बाद सलमान खान काफी बिजी हो गए है और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। पिछले कई दिनों से वह सोशल मीडिया पर कई की स्टंट और वर्कआउट वीडियो शेयर कर चुके हैं। सलमान खान ने फिल्म भारत की सक्सेस के बाद दबंग फ्रैंचाइजी की तीसरी किस्त दंबग 3 (Dabangg 3 Shooting) की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म में सलमान खान चुलबुल पांडे का किरदार निभा रहे हैं।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि सलमान खान इन दिनों अलग ट्रैक पर जा रहे हैं। वह अब दबंग 3 के अगले शेड्यूल की तैयारी कर रहे हैं। वह अपने आप को काफी फिट रखते हैं लेकिन जुलाई से फिल्म का शेड्यूल होने जा रहा है। सलमान खान इसमें पहले से पतले और फुर्तीले दिखेंगे। दबंग 3 दो हिस्सों में डिवाइड है। पहले हिस्से में चुलबुल पांडे की लाइफ को दिखाया गया है जिसे वो कर रहे हैं और दूसरे हिस्से में उनके रॉबिनहुड बनने की कहानी दिखाया जाएगी।

महेश माजरेंकर की बेटी करेंगी डेब्यू

सूत्र ने बताया कि प्रीक्वल पोर्शन में सलमान खान (Salman Khan) प्रिजेंट लुके मुकाबले यंग दिखेंगे। इसमें वह उस वक्त किरदार निभाएंगे, जब वह पुलिस ऑफिसर नहीं बने थे। इसमें उनके साथ एक दूसरी एक्ट्रेस भी होंगी। ये डायरेक्टर और एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी अश्वनी मांजरेकर (Ashwani Manjrekar) होंगी। वह इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। सलमान खान अपने इस किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। वह लगातार जिम में पसीने बहा रहे हैं। जैसाकि फिल्म में जरूरत हैं वह 7 किलो वजन घटाने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं

यहां देखिए सलमान खान पर एक बार फिर आई बड़ी मुसीबत, इस गंभीर मामले में दर्ज हुआ मुकदमा…

रमेश कुमार :जाकिर हुसैन कॉलेज (डीयू) से बीए (हॉनर्स) पॉलिटिकल साइंस में डिग्री लेने के बाद रामजस कॉलेज में दाखिला लिया और डिपार्टमेंट ऑफ पॉलिटकल साइंस में पढ़ाई की। इसके बाद आईआईएमसी दिल्ली।