पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम के बैन के बाद अब सलमान खान गाएंगे फिल्म नोटबुक का ये रोमांटिक गाना

पुलवामा आतंकी हमले के बाद सलमान खान ने अपनी फिल्म 'नोटबुक' में आतिफ असलम के गाने पर बैन लगा दिया था। अब दबंग खान खुद इस गाने को गाएंगे।

जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल स्टारर फिल्म 'नोटबुक' 29 मार्च को रिलीज हो रही है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के संबंध काफी खराब हुए हैं। उरी आतंकी हमले के बाद एक बार फिर बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को बैन किए जाने की मांग ने जोर पकड़ा। सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘नोटबुक’ का एक गाना पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम को दिया था। पाकिस्तानी आर्टिस्ट्स के खिलाफ उठी इस मांग को देखते हुए दबंग खान ने आतिफ से वह गाना छीन लिया और अब खबर आ रही है कि फिल्म का वह गाना सलमान खुद गाएंगे। अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म ‘हीरो’ के बाद यह दूसरा मौका है जब सलमान ने खुद माइक थामने की बात कही है।

मिड डे की खबर के अनुसार, आतिफ असलम की आवाज में फिल्म का गाना ‘मैं तारे’ रिकॉर्ड हो चुका था। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश बदले की आग में झुलस रहा था। एक के बाद एक कर बॉलीवुड ने भी आतंकियों के पनाहगाह देश पाकिस्तान के विरोध में सुर ऊंचे किए, नतीजतन सलमान खान ने भी अपनी फिल्म से आतिफ असलम के गाने को हटाने की बात कह डाली। जिसके बाद मेकर्स ने इस रोमांटिक गाने के लिए कई गायकों से संपर्क किया, लेकिन गाने के बोल और आवाज का उन्हें कोई परफेक्ट मैच नहीं मिला।

मेकर्स के सामने सलमान खान के नाम को रखा गया और फिर ‘हीरो’ फिल्म के गाने ‘मैं हूं हीरो तेरा’ की सफलता को देखते हुए दबंग के नाम को फाइनल कर दिया गया। बताया जा रहा है कि सलमान खान की भी गाने को तैयार हो गए हैं। इसकी रिकॉर्डिंग के बाद वह दुबई चले जाएंगे, जहां उनका कंसर्ट होना है। मेकर्स का मानना है कि यह गाना ‘हीरो’ फिल्म के गाने की तरह सुपरहिट रहेगा। बताते चलें कि यह फिल्म सलमान खान के लिए लिए बेहद खास है। इस फिल्म से प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

प्रनूतन बहल अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी हैं और जहीर इकबाल सलमान के बचपन के दोस्त इकबाल रत्नासी के बेटे हैं। फिल्म का ट्रेलर और पहला गाना ‘नई लगदा’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज हो रही है।

सलमान खान ने पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम से छीना फिल्म ‘नोटबुक’ का गाना…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।