इस ‘वैलेंटाइन डे’ पर सलमान खान ने बनाया स्पेशल प्लान, ‘गर्लफ्रेंड’ के साथ ऐसे करेंगे सेलिब्रेट!

सलमान खान (Salman Khan) ने इस बार 'वैलेंटाइन डे' पर स्पेशल प्लान बनाया है। इस बार सलमान खान अपनी 'गर्लफ्रेंड' के साथ कुछ अलग अंदाज में 'वैलेंटाइन डे' सेलिब्रेट करेंगे।

सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) ने इस बार ‘वैलेंटाइन डे’ पर स्पेशल प्लान बनाया है। इस बार सलमान खान अपनी ‘गर्लफ्रेंड’ के साथ कुछ अलग अंदाज में ‘वैलेंटाइन डे’ सेलिब्रेट करेंगे। सलमान खान के वैलेंटाइन डे के प्लान के बारे में भी जानकारी सामने आई है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक, इस बार सलमान खान ‘वैलेंटाइन डे’ कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ मनाएंगे। इसके लिए सलमाम खान एक पार्टी होस्ट करने वाले हैं। इस पार्टी की थीम वैलेंटाइन डे पर रहेगी। इस पार्टी का आयोजन सलमान खान के घर पर ही कराया जाएगा। पार्टी में सलमान के परिवार के साथ करीबी दोस्त भी शामिल होंगे।

वहीँ सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की बात की जाए तो वह जल्द ही फिल्म ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ और ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में दिखाई देंगे। फिल्म राधे में सलमान के साथ दिशा पटानी नजर आएँगी तो ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में पूजा हेगड़े के साथ जोड़ी बनाते दिखेंगे। हाल ही में पूजा ने इस फिल्म से जुड़ने की बात की पुष्टि की हैं। पूजा और सलमान की ये पहली फिल्म है।

पूजा हेगड़े ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि वह ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में सलमान खान के साथ काम करने की शुरुआत करने का इंतजार नहीं कर पा रही है। पूजा ने ट्वीट कर लिखा कि ‘साल 2020 की शुरुआत बहुत बड़ी है। आप सबके साथ यह खबर साझा करने के लिए मरे जा रही हूं, सलमान खान…आपके साथ इस पर काम करने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं।’

हिंदी रश की ताजा वीडियो देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.