Flashback Friday: जब सलमान खान ने सरेआम विवेक ओबेरॉय को दी धमकी! अभिनेता का करियर हो गया था चौपट

सलमान खान (Salman Khan) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) एक समय पर एक-दूसरे के बड़े दुश्मन हुआ करते थे. दोनों अभिनेताओं के बीच इस कदर विवाद छिड़ा कि एक-दूसरे की सूरत भी देखना पसंद नहीं करते थे.

Salman Khan Vivek Oberoi Controversy: बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) एक समय पर एक-दूसरे के बड़े दुश्मन हुआ करते थे. दोनों अभिनेताओं के बीच इस कदर विवाद छिड़ा कि एक-दूसरे की सूरत भी देखना पसंद नहीं करते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान ने कई बार विवेक को धमकी दी. ये लड़ाई इतनी बढ़ गई कि विवेक ओबेरॉय का करियर तक खत्म होने की कगार पर आ गया.

जब सलमान खान (Salman Khan) का नाम ऐश्वर्या राय के साथ जुड़ा था. सलमान और ऐश्वर्या राय के बीच संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था.

सलमान खान से दूरी बढ़ने के बाद ऐश्वर्या राय का नाम अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) के साथ जुड़ने लगा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐश्वर्य़ा राय को लेकर ही विवेक ओबेरॉय और सलमान खान के बीच विवाद बढ़ा था. इन दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया था कि एक बार तो विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान को भरी प्रेस कॉन्फ्रेंस में धमकी दे डाली थी.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में विवेक ने बताया कि सलमान खान (Salman Khan) ने मुझे करीब 41 बार फोन किया और धमकी दी. ये देखिए वो मिस्ड कॉल्स…सलमान ने मुझे सरेआम पीटने और जान से मारने की धमकी दी.

सलमान खान ने विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) की इस हरकत पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया। वहीं दूसरी तरफ ऐश्वर्या राय ने भी नासमझी समझते हुए इस बात से किनारा कर लिया था. इसके बाद देखते ही देखते विवेक ओबेरॉय की बॉलीवुड फिल्मों से दूरी बढ़ने लगी. एक समय ऐसा भी आया कि विवेक को इंडस्ट्री में काम मिलना बिल्कुल ही बंद हो गया था.

Sara Ali Khan Birthday: इन सितारों के साथ जुड़ चुका है सारा का नाम, अब इस असिस्टेंट डायरेक्टर को कर रही हैं डेट

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.