OMG! ऐश्वर्या नहीं सलमान खान करना चाहते थे जूही चावला से शादी, लेकिन इस वजह से नहीं बन पाई बात

सलमान खान जूही चावला के साथ शादी करना चाहते थे, लेकिन इस कारण से बात नहीं बन पाई थी. जानिए पूरा मामला.

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. उन्होंने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है. वहीं अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने भले ही अभी तक शादी ना की हो लेकिन कई हसीनाओं के साथ उनके अफेयर रह चुके हैं. वहीं एक समय हुआ करता था जब सलमान अपना दिल बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस जूही चावला को दे बैठे थे. जूही के प्यार में सलमान इस कदर दीवाने थे कि उनके साथ शादी तक करना चाहते थे. यह भी पढ़ें: HBD Soha Ali Khan: नवाब खानदान से ताल्लुख रखने वाली सोहा अली खान कभी बैंक में करती थीं नौकरी, जानें खास बातें

एक वीडियो में दिखा था सलमान का जूही के लिए प्यार 

दरअसल, काफी साल पुराने एक वीडियो में सलमान खान से रिपोर्टर ने जूही चावला को लेकर उनसे सवाल कर डाला था जिस पर उन्होंने कहा था कि वो बहुत स्वीट हैं. इस पूरे वीडियो में सलमान खान कहते हैं, ‘वो बहुत स्वीट हैं. मैंने उनके पिता से शादी के बारे में बात की थी लेकिन जूही के पिता ने उनका प्रपोजल स्वीकार नहीं किया. उनसे रिपोर्टर ने पूछा ऐसा क्यों तो इसके जवाब में सलमान खान ने कहा- ‘पता नहीं उन्हें क्या चाहिए’.

सलमान खान और जूही चावला ( Salman Khan and Juhi Chawla)

सलमान के साथ क्यों नहीं की फिल्म? 

वहीं देखा जाए तो सलमान ने ऐश्वर्या राय, सुष्मिता सेन, करिश्मा कपूर जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है लेकिन जूही चावला के साथ नहीं तो इस पर जब जूही से एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा, ‘मैं कुछ साल पहले उनके साथ एक शो किया था, लेकिन फिल्म में कभी उसके साथ काम नहीं किया है. अब सलमान से एक बार पूछना पड़ेगा कि उसकी मुझसे कोई नाराज़गी तो नहीं है. क्योंकि मैं तो चाहती हूं कि वो मेरे साथ काम करें’.

गौरतलब है जहां एक तरफ जूही चावला ने साल 1995 में जय मेहता के साथ शादी कर ली, वहीं सलमान आज भी अकेले हैं.

यह भी पढ़ें: Adipurush Teaser: ‘अन्याय के दस सिर कुचलने’ आए प्रभास, रावण के किरदार में सैफ अली खान लगे खूंखार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Tanvi Sood :मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.