Throwback: जब सलमान खान भाग्यश्री की वजह से हो गए थे बेरोजगार, सबके सामने ठहराया था जिम्मेदार

सलमान खान को ‘मैंने प्यार किया’ के बाद 4-5 महीनों तक कोई काम नहीं मिला था. उन्होंने अपनी फिल्म की हीरोइन भाग्यश्री पर लगा दिया था इल्जाम.

  |     |     |     |   Updated 
Throwback: जब सलमान खान भाग्यश्री की वजह से हो गए थे बेरोजगार, सबके सामने ठहराया था जिम्मेदार

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर में काफी धक्के खाए हैं. अपने शुरुआती दिनों में उन्हें इंटस्ट्री में जगह बनाने के लिए खूब पापड़ बेलने पड़े थे. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत भले ही फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से की थी लेकिन उन्हें पहचान मिली थी सूरज बड़जात्या की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से. इस फिल्म के गाने से लेकर स्टोरी, स्टार्स की एक्टिंग हर चीज ने लोगों का दिल जीत लिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं सलमान खान को इस फिल्म के बाद काम नहीं मिल रहा था. जिसे लेकर उन्होंने फिल्म की हीरोइन भाग्यश्री को जिम्मेदार ठहराया था. यह भी पढ़ें: HBD Raveena Tandon: रवीना टंडन के साथ रणवीर सिंह ने की थी ऐसी हरकत, सेट से बाहर निकालने पर हुई थीं मजबूर

भाग्यश्री और सलमान खान ( Bhagyashree and Salman Khan)

भाग्यश्री की वजह से जब नहीं मिला था काम 

मैंने प्यार किया फिल्म में सलमान खान के साथ भाग्यश्री ने मुख्य भूमिका निभाई थी. दोनों की केमिस्ट्री ने लोगों को दीवाना कर दिया था. वहीं सलमान खान ने इस किस्से के बारे में बताते हुए कहा था कि, ‘मैंने प्यार किया करने के 4 से 5 महीने के तक मुझे फिल्में और किसी भी तरह का काम नहीं मिला. ऐसा लगने लगा था मानों काम मिलेगा या नहीं, क्योंकि अपनी पहली ही फिल्म की सफलता के बाद भाग्यश्री मैडम ने शादी करने का मन बना लिया था और कहा कि वो फिल्मों में काम नहीं करेंगी’. इस बारे में आगे बात करते हुए सलमान खान ने कहा था कि, ‘भाग्यश्री ने शादी कर ली और फिल्म का पूरा क्रेडिट वो लेकर भाग गई थीं. इंडस्ट्री में हर किसी को यही महसूस हो रहा था कि वो मुख्य कलाकार हैं और उनकी वजह से फिल्म चली है. मैं केवल फिल्म में ऐसे ही था’. यह भी पढ़ें: ‘हाय हाय ये मजबूरी’ ने उर्फी जावेद को फंसाया कानूनी पचड़ो में, एक्ट्रेस के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत!

भाग्यश्री और सलमान खान ( Bhagyashree and Salman Khan)

देखा जाए तो भाग्यश्री ने फिल्म में रोमांटिक सिन देने से भी मना कर दिया था. जिसके बाद मेकर्स को काफी प्रॉब्लम का सामना करना पड़ा था. बता दें, इस फिल्म में काम करने के लिए सलमान खान को पहले फीस के तौर पर 31 हजार रूपए मिले थे, लेकिन उनकी मेहनत को देखते हुए मेकर्स ने उनके पैसे बढ़ा दिए और 75 हजार कर दिए थे. यह भी पढ़ें: Sidhu Moose Wala Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में आया फेमस सिंगर अफसाना खान का नाम, एनआईए को हुआ शक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply