फिल्म तेरे नाम के सीक्वल में क्या सलमान खान आएंगे नजर, डायरेक्टर सतीश कौशिक ने मूवी को लेकर किए कई खुलासे

सतीश कौशिक ने बताया कि क्या फिल्म तेरे नाम के सीक्वल में सलमान खान राधे मोहन के किरदार में नजर आएंगे या नहीं। साथ ही उन्होंने फिल्म की कहानी और इसके स्टारकास्ट से जुड़ी कई और अहम बातें बताई।

सतीश कौशिक(फोटो:इंस्टाग्राम)

सतीश कौशिक जल्द ही 2003 में आई अपनी फिल्म तेरे नाम को सीक्वल लेकर आएंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान नजर आए थे। इसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस भूमिका चावला दिखीं थी। ये भूमिका की पहली बॉलीवुड मूवी थी। इस फिल्मों को लोगों ने काफी पसंद किया था और ये बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। इसमें सलमान का राधे लुक दर्शकों को काफी पसंद आया था। इस फिल्म में उनके हेयरस्टाइल को उस वक्त काफी लोगों ने कॉपी भी किया था। उनका ये किरदार सलमान के यादगार कैरेक्टर में से एक माना जाता है।

कुछ वक्त पहले इस फिल्म के सीक्वल को लेकर ये खबर सुनने मिली थी कि इसमें सलमान खान कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं। ऐसी कयास लगाई जा रही थी कि इसमें वो अपने राधे मोहन के किरदार में दोबारा नजर आएंगे। लेकिन अब इस खबर की सच्चाई से फिल्म के डायरेक्टर ने पर्दा उठाया है। पीटीआई को दिए गए अपने इंटरव्यू में जब सतीश कौशिक से पूछा गया कि क्या वो इसके स्क्रिप्ट को लेकर सलमान खान से चर्चा कर रहे हैं, तो उन्होंने इस बात से साफ इनकार कर दिया और बताया कि इस एक्टर से उन्होंने किसी तरह का डिस्कशन नहीं किया है।

वहीं, अपनी इस फिल्म के बारे में बात करते हुए सतीश कौशिक ने बताया कि इसकी स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है। लेकिन वो इसके बारे में ज्यादा नहीं बता सकते हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में एक गैंगस्टर की लव स्टोरी दिखाई जाएगी। उन्होंने स्टारकास्ट के बारे में पूछने पर कहा कि अभी तक इसके कास्ट तय नहीं हुए हैं। डायरेक्टर सतीश अपनी अगली प्रोडक्शन मूवी ‘कागज’ पूरा होने के बाद इस ‘तेरे नाम’ के सीक्वल पर बाकी काम करेंगे। क्या आप सलमान खान को दोबारा राधे मोहन के रूप में देखना चाहते हैं? कमेंट करके बताएं।

वीडियो में देखिए जेल से बाहर आने के बाद कैसे मां-पिता से लिपटकर रोए सलमान खान…

 

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।