बिग बॉस 16 को भी होस्ट करेंगे सलमान खान, शो छोड़ने की बात पर किया बड़ा खुलासा !!

सलमान खान अभी अपनी बहुत सी आने वाली फिल्मों पर काम कर रहे हैं , 2023 में रिलीज होगी उनकी ये फिल्म!

सलमान खान भारत के सबसे ज्यादा चाय जाने वाले सितारों में से एक हैं। जनता इन्हें बहुत प्यार करती है, और ऐसा इनकी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से अक्षर पता चल ही जाता है। सलमान खान की ज्यादातर फिल्में 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करती हैं ।सलमान खान को भाईजान भी कहा जाता है और सिर्फ इतना ही नहीं सलमान खान देश के सबसे बड़े रियालिटी शो बिग बॉस का भी चेहरा माने जाते हैं। सलमान खान इस शो को लगभग 10 साल से ज्यादा से होस्ट करते आ रहे हैं, और यह शो हर साल टीआरपी की नई ऊंचाइयों को छूता है। परंतु इस साल सलमान खान इस शो में होस्ट के रूप में वापस आएंगे या नहीं इस बात को लेकर बहुत ज्यादा बातें बनाई जा रही हैं।

सलमान ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में बातचीत के दौरान अभिनेता सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया है कि, वह शो में एक बार फिर वापसी करेंगे। इस बात को सुनकर सलमान के फैंस ने राहत की सांस ली है ।सलमान खान अभी अपनी आने वाली तीन फिल्मों के शूट में काफी व्यस्त हैं, इनमें से कुछ फिल्में अगले साल रिलीज होंगी ।सलमान अभी अपनी फिल्म टाइगर 3 का शूट कर रहे है, जिसमें कि उनके करीबी दोस्त शाहरुख खान भी एक मुख्य भूमिका में नजर आएंगे । इसके अलावा सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली और बजरंगी भाईजान दोगी लोगों के बीच काफी चर्चाओं में है।

इवेंट में बताई बड़ी बात

हाल ही में एक इवेंट के दौरान सलमान खान ने आइफा अवॉर्ड्स की होस्ट ने सलमान खान से बात करते हुए पूछा कि उन्हें किसी भी प्रकार के अवार्ड शो और बिग बॉस को होस्ट करना कितना पसंद है ? जिसके जवाब में सलमान ने कहा कि , ” मैं आइफा अवॉर्ड्स में पहली बार होस्ट कर रहा हूं, इसलिए मुझे इस बात का अंदाजा नहीं है, परंतु बिग बॉस मैं उसे पिछले 15 सालों से होस्ट करता आ रहा हूं नहीं करीब 11- 12 साल। “।बात को आगे बढ़ाते हुए माइक पकड़े हुए महिला ने सलमान से यह पूछा कि, ” क्या वे इस साल शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं? जिसका जवाब सलमान ने सकारात्मक तरीके से दिया और कहा “हां, बहुत सुरक्षित । ”

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।