सलमान खान बनाएंगे इंडिआना जोनस की फ्रेंचायजी, जानिए पूरी डिटेल्स

सलमान खान(Salman Khan) के नए वाले प्रोजेक्ट्स की चर्चाएं खत्म ही नहीं हो रहीं, लेटेस्ट खबर है कि वो 'इंडिआना जोनस' की फ्रेंचायजी भी बनाने वाले हैं!

सलमान खान(Salman Khan) इन दिनों  काफी चर्चाओं में हैं! हर अभिनेता की पसंदीदा शैली होती है और यह सलमान के लिए स्पष्ट रूप से एक्शन-ड्रामा है। सुपरस्टार ने हमें कई एक्शन एंटरटेनर जैसे दबंग, वांटेड, किक और भी बहुत कुछ दिया है। जनता से तालियों की गड़गड़ाहट के साथ, अभिनेता ने अपनी फिल्मों को फ्रेंचाइजी में विस्तारित करना शुरू कर दिया है और वो दर्शकों को अपने ब्लॉकबस्टर्स के सीक्वल से मनोरंजन कर रहे हैं। उनकी हालिया रिलीज़ के अनुसार, जब आप सलमान की फिल्म के लिए थिएटर में जाते हैं, तो दो चीजें होती हैं, जिन्हें आप ज़रूर देखते हैं – सिनेमा हॉल में उच्च ऑक्टेन एक्शन और सीटी की गूंज।

कई एक्शन मसाला फिल्मों को सफलतापूर्वक वितरित करने के बाद, सलमान इंडियाना जोन्स के कारनामों के आधार पर एक फिल्म बनाने करने के लिए तैयार हैं। मिड-डे की एक रिपोर्ट इस बात की पुष्टि करती है कि अभिनेता जल्द ही तीन-भाग की फ्रेंचाइजी लेकर आ रहे हैं। फिल्म अमेरिकी श्रृंखला से प्रेरणा लेगी, लेकिन इसका सीधा रूपांतरण नहीं होगा। जबकि हैरिसन फोर्ड को प्रोफेसर के रूप में देखा जाता है, जो एक साहसिक इंसान है, फिल्म में सलमान के चरित्र और पेशे को बदल दिया जाएगा।

श्रृंखला के अन्य पात्रों को भी बदल दिया जाएगा और सलमान के चरित्र को उनके किसी भी ट्रेडमार्क चरित्र जैसे कि दबंग से चुलबुल पांडे, वांटेड, टाइगर ज़िंदा है से टाइगर और अन्य लोगों के साथ कोई समानता नहीं होगी। वह एक समानांतर जीवन का नेतृत्व करते हुए दिखाई देंगे। इस वर्ष के अंत में फिल्म के फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

इस बीच, सलमान अब तक 3 अन्य प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। वह जल्द ही राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आएंगे। अभिनेता ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और ‘किक 2’ की तैयारी भी कर रहें हैं।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो 

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!