सलमान खान ने कैटरीना कैफ को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, जानिए क्या है इस मुबारकबाद का ‘भारत’ कनेक्शन

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया के जरिए 'भारत' स्टाइल में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) को बर्थडे विश किया है। 'बर्थडे गर्ल' को अभी तक किसी ने इस तरह विश नहीं किया होगा।

सलमान खान ने कैटरीना कैफ के साथ फोटो शेयर कर एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया है। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) जिस तरह सख्त मिजाज अंदाज में रहते हैं, ठीक इसके उलट उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भाईजान की एक दूसरी सॉफ्ट साइड देखने को मिलती है। उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Birthday) का आज जन्मदिन है। इस मौके पर सलमान ने सोशल मीडिया के जरिए बड़े ही प्यारे अंदाज से अपनी हिरोइन को बर्थडे विश किया। उनकी इस मुबारकबाद का भारत फिल्म से खासा कनेक्शन है।

दरअसल सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भारत फिल्म से जुड़ी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दबंग खान और कैटरीना कैफ एक स्कूटर पर घूमते नजर आ रहे हैं। फोटो में सलमान अपने दाएं जाने की बात कह रहे हैं, तो कैटरीना बाएं की ओर इशारा कर रही हैं। फोटो कैप्शन में सलमान ने कैटरीना को टैग करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे कैटरीना।’

सलमान खान ने यह फोटो शेयर कर कैटरीना कैफ को बर्थडे विश किया है…

सलमान खान और कैटरीना कैफ की इस फोटो को 10 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। सलमान के फैंस भी कैटरीना को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। दोनों के फैंस एक बार फिर बड़े पर्दे पर उनकी जोड़ी को देखने की आशा कर रहे हैं। बताते चलें कि सलमान और कैटरीना की आखिरी फिल्म भारत थी। ईद पर रिलीज हुई इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपये से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। सलमान इस समय सोनाक्षी सिन्हा के साथ दबंग 3 फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, तो कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।

जानिए रणबीर कपूर ने कैटरीना कैफ को लेकर क्या कहा…

वीडियो में देखिए सलमान खान के फैन ने कैसे की कैटरीना कैफ की बेइज्जती…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।