सलमान खान सिर्फ बेहतरीन एक्टर ही नहीं, एक अच्छे पिता भी बन सकते हैं, ये वीडियो हैं सबूत

सलमान खान (Salman Khan) न सिर्फ एक अच्छे एक्टर हैं, बल्कि ये एक कमाल के पिता भी साबित हो सकते हैं। उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो (Salman Khan Videos)) इस बात का सबूत हैं।

सलमान खान बहन अर्पिते के बेट आहिल के साथ(फोटो:इंस्टाग्राम)

कई फिल्मों में आपने सलमान खान (Salman Khan) का दबंग स्टाइल देखा होगा और तो और कई बार आपने उन्हें बिग बॉस (Bigg Boss Reality Show) पर कंटेस्टेंट पर गुस्सा निकालते भी देखा होगा, लेकिन रील लाइफ के दबंग खान रियल में काफी मस्ती और मजाक करने वाले शख्स हैं। इतना ही नहीं, उन्हें बच्चों से भी खास लगाव है। ये अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी अपने फैमिली के बच्चों के साथ वक्त बिताना नहीं भूलते।

सलमान खान का भांजा आहिल खान (Ahil Khan) हो या निर्वाण खान या अयान अग्निहोत्रा ये एक्टर इन बच्चों के साथ अक्सर मस्ती करते नजर आ जाएंगे। इतना ही नहीं, कई बार ये उनकी बेहतरीन तरीके से देख-रेख करते भी दिख जाएंगे। ऐसी कई तस्वीरें और वीडियो हैं जो ये साबित करती हैं कि सलमान खान इन बच्चों के साथ मस्ती करने साथ ही इनकी अच्छी केयर भी करते हैं। इन्हें देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये एक्टर एक अच्छे पिता साबित हो सकते हैं।

कुछ वक्त पहले ही सलमान खान (Salman Khan Video) का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें ये बहन अर्पिता खान के बेटे आहिल के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। लेकिन ये पहली बार नहीं है जब इस एक्टर का ऐसा कोई वीडियो  मिला है। इनके इंस्टाग्राम पर ऐसी कई खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो हैं जो साबित करती हैं कि ये एक अच्छे एक्टर होने के साथ ही अच्छे पेरेंट भी बन सकते हैं।

आप भी देखिए ये वीडियो और तस्वीरें…

अयान के साथ मस्ती करते सलमान खान…

आहिल खान के साथ मस्ती करते सलमान खान….

अरहान के साथ मस्ती करते सलमान खान….

आहिल की केयर करते हुए सलमान खान…

सलमान खान ने की आहिल संग मस्ती, मिस ना करें क्यूट PHOTOS

सलमान खान ने क्यों कहा कि वह कैटरीना कैफ के भाईजान नहीं हैं, देखिए वीडियो…

जागृति प्रिया :मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।