भारत के प्रमोशन पर सलमान खान से पूछा- रोहित शेट्टी के साथ कब करेंगे फिल्म, ये था दबंग खान का जवाब

salman khan ने अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बानी फिल्म भारत के प्रमोशन के दौरान फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग से पहले फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ काम करने के संकेत दिए।

सलमान खान (फोटो:इंस्टाग्राम)

सलमान खान अभी अपनी फिल्मों को लेकर काफी व्यस्त हैं। इन दिनों एक्टर अपनी आनेवाली फिल्म ‘भारत ‘ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान ये डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 3 में नजर आये थे। इस फिल्म के रिलीज होने के बाद सलमान फिर से अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। इसके बाद ये एक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। इसके साथ ही सलमान आने वाले वक्त में रोहित शेट्टी की फिल्म में भी नजर आ सकते हैं।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भारत’ इस साल ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होगी। जब इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान सलमान खान और रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर पूछे गए सवाल पर एक्टर ने कहा, ‘ मैंने और रोहित ने साथ काम करने को लेकर बात की है। लेकिन अभी तक कुछ भी निश्चित नहीं हुआ है। अगर भविष्य में ऐसा कुछ होता है तो आप सबको पता चल जायेगा।’ सलमान खान के साथ साथ रोहित शेट्टी भी इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

सलमान खान ने अपने काम को लेकर बात करते हुए कहा, ‘अभी मेरे पास कुछ अच्छी स्क्रिप्ट आई हुई है। इनमें से किसी एक पर मैं अपनी फिल्म ‘टाइगर 3′ के पहले काम शुरू कर दूंगा।’ उनके इस बयान के बाद ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ‘टाइगर 3’ से पहले सलमान खान और रोहित शेट्टी की जोड़ी पहली बार साथ नजर आ सकती हैं।

यहां देखिए सलमान खान से जुड़ा वीडियो…

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.