सलमान खान जल्द शुरू करेंगे अपना यूट्यूब चैनल, पनवेल फार्म हाउस से होगा लाइव, पढ़ें पूरी रिपोर्ट

सलमान खान (Salman Khan) फार्म हाउस से ही जल्द अपने यूट्यूब चैनल 'बीइंग सलमान खान' (Being Salman Khan) शुरू करने वाले है। सलमान अभी यूट्यूब के जरिये अपने फैंस के साथ जुड़ने का फैसला ले लिया है।

सलमान खान की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

कोरोना वायरस के वजह से बढ़ते मरीजों की संख्या देखते हुए भारत में लॉकडाउन की अवधि को 3 मई तक बढ़ा दी है। ऐसे में सभी अपने घर में सेल्फ आइसोलेट है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) भी इन दिनों पनवेल फार्म हाउस पर अपने भतीजे निर्वाण (Nirvaan) के साथ सेल्फ क्वारंटाइन में है। सलमान खान सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस के साथ जुड़े है। वह अपने मजेदार पोस्ट के जरिये अपने फैंस को एंटरटेन करने की कोशिश कर रहे है।

ऐसे में खबर आ रह हैं कि सलमान खान (Salman Khan) फार्म हाउस से ही जल्द अपने यूट्यूब चैनल ‘बीइंग सलमान खान’ (Being Salman Khan) शुरू करने वाले है। सलमान अभी यूट्यूब के जरिये अपने फैंस के साथ जुड़ने का फैसला ले लिया है। बताया जा रहा हैं कि सलमान अपने इस चैनल में अपनी जिंदगी से जुड़े किस्सों, घटनाओं और रोजमर्रा की अपनी और अपने टीम की स्टोरीज के साथ-साथ अपने आस-पास के लोगों की प्रेरक कहानियों को भी शेयर करेंगे।

सलमान खान (Salman Khan) का यूट्यूब चैनल फिलहाल पनवेल फॉर्म हाउस से लाइव किया जाएगा। इस यूट्यूब पर क्या पोस्ट होगा इसका निर्णय सलमान लेंगे। चैनल के सभी तकनीकी काम सलमान की टीम मुंबई से संभालने वाली है। चैनल की डिजायन और शुरूआती कॉन्टेंट का काम पूरा हो गया है। बहुत ही जल्द सलमान अपना यह यूट्यूब चैनल लाइव कर देंगे।

पहला लॉकडाउन (Lockdown) 25 मार्च को 21 दिनों यानी 14 अप्रैल तक पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा घोषित की गई थी। अभी उसे बढाकर 3 मई तक कर दी है। ऐसे में जो 25 मार्च की रात जो जहां फंसा था वो अभी तक और आनेवाले कुछ दिनों तक उनको वहीं रहना पड़ेगा।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: