सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ पर फैंस का जबरदस्त रिएक्शन, टीजर को लेकर भक्तिमय हुआ सोशल मीडिया

1 मिनट 26 सेकेण्ड के टीजर में हमने सलमान खान के कई रूप देखे इसलिए कहना गलत नहीं है कि अब फिल्म का फूल ट्रेलर देखने की प्रबल इच्छा हो रही है। बता दे कि 'भारत' फिल्म ईद पर रिलीज की जाएगी।

सलमान खान की फिल्म भारत पर फैंस का जबरदस्त रिएक्शन, टीजर को लेकर भक्तिमय हुआ सोशल मीडिया

गणतंत्र दिवस के ख़ास मौके पर जो सबसे ज्यादा धमाल करने वाली चीज हुई है वो है सलमान खान की अगली फिल्म ‘भारत’ का टीजर लॉन्च। सलमान खान की ‘भारत’ का टीजर आपने अब तक नहीं देखा है तो देख लीजिए क्योंकि हमें यकीन है कि आपका आज का दिन ख़ास बन जाएगा। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर कल से ही ये टीजर ट्रेंड में हैं। हर कोई इसे देख रहा है और भाईजान के लिए कुछ ना कुछ कमेंट में लिख ही। टीजर को अब तक 21 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

धमाल तो तब ही हो गया जब भारत फिल्म की टीजर की शुरुवात में ही सलमान खान की आवाज सुनाई देती है। डायलॉग डिलीवरी में सलमान खान कहते ‘अक्सर लोग मुझसे पूछते हैं कि मेरा सर नेम क्या है? और मौ मुस्कुराके उनसे कहता हूँ कि देश के नाम पर मेरे बाबूजी ने मेरा नाम भारत रखा। अब इतने बड़े नाम के आगे जाति, धर्म, सरनेम लगाके ना तो अपना और न ही इस देश का मान कम कर सकता हूं’।

‘भारत’ फिल्म के टीजर में सलमान खान द्वारा कहा गया डायलॉग हर किसी के जुबान पर आज है। हालांकि बाते साफ़ नही हो पाई है कि ‘भारत’ फिल्म में सलमान खान का किरदार क्या है। हमने कभी उनको नेवी ऑफिसर के गेटअप में देखा तो कभी सर्कस के मौत के कुवें में बाइक नचाते देखा। भाई किरदार चाहे जो भी हो लेकिन सलमान के चाहने वाले उनके लिए क्या कह रहे हैं ये आपको बताते हैं।

देखें भारत फिल्म के टीजर पर दर्शकों रिएक्शन सोशल मीडिया पर कैसा है

1 मिनट 26 सेकेण्ड के टीजर में हमने सलमान खान के कई रूप देखे इसलिए कहना गलत नहीं है कि अब फिल्म का फूल ट्रेलर देखने की प्रबल इच्छा हो रही है। बता दे कि ‘भारत’ फिल्म ईद पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी भी मुख्य किरदार में होंगे। फिल्म का डायरेक्शन किया है अली अब्बास जफ़र ने।

देखें सलमान खान की तस्वीरें

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।