सलमान खान की फिल्म दबंग 3 पहले दिन कमाएगी इतने करोड़, पढ़े पूरी रिपोर्ट

सलमान खान (सलमान खान), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) धूम मचाने के लिए तैयार है। फिल्म कल यानी (दिसंबर 20) को थिएटर में रिलीज़ होंगी।

दबंग 3 में सलमान खान का दिखेगा जबरदस्त एक्शन (फोटो साभार- गूगल)

सलमान खान (सलमान खान), सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) फिल्म दबंग 3 (Dabangg 3) धूम मचाने के लिए तैयार है। फिल्म कल यानी (दिसंबर 20) को थिएटर में रिलीज़ होंगी। दबंग 3 में इस बार विलन के किरदार में किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) नज़र आयेंगे।

ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जोहर के अनुसार, दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग होने वाला है। “दबंग की फ्रैंचाइज़ी काफी कड़क है। सलमान को एक्शन अवतार को देखकर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। दबंग 3 का ट्रेलर को अच्छा रेस्पॉन्स मिला है। जैसे की फिल्म साउथ में भी डब हुई है तो फिल्म साउथ का अमरकेट भी अच्छे से पकड़ेगा।”

आगे कहा- “अगर इस फिल्म की स्क्रिप्ट मसालेदार रहीं, उसके पंचलाइन धमाकेदार हुआ तो फिल्म 25 से 30 करोड़ के बीच की कमाई करेगी। और यह साउथ में भी रिलीज़ हो रही है, और वहां भी अच्छा कर पाई तो यह फिल्म 30 करोड़ कमाने में सफल रहेंगी।”

पिंकविला के सोर्स के मुताबिक यह फिल्म 3500 थिएटर में रिलीज़ होने वाला है। यह फिल्म तमिल, तेलुगु और कन्नडा में रिलीज़ होगी।