Karan Johar की पार्टी में Salman Khan की एंट्री, Ex वाइफ संग पहुंचे Aamir Khan, Aryan Khan ने भी की शिरकत

बॉलिवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) नें बिती रात अपना 50वां बर्थडे बड़ी धुमधाम से मनाया। इस खास मौके पर बॉलीवुड के लगभग सभी सुपरस्टार मौजूद थे। इस पार्टी में स्टारस अपने कपल और अपने फ्रेंडस के साथ पहुंचे।

बॉलिवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) नें बिती रात अपना 50वां बर्थडे बड़ी धुमधाम से मनाया। इस खास मौके पर बॉलीवुड के लगभग सभी सुपरस्टार मौजूद थे। इस पार्टी में स्टारस अपने कपल और अपने फ्रेंडस के साथ पहुंचे।

वही इस पार्टी में सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ‘दबंग’ लुक मे एंट्री ली। इस दौरान वह काफी हैंडसम लग रहे थे। वही करण की इस पार्टी में ऐश्वर्या ने अभिषेक का हाथ थामे और कटरीना विक्की कौशल का हाथ पक्डे नजर आई। गौरतलब है कि दोनों ही ऐक्ट्रेसेस का नाम सलमान खान के साथ जुड़ चुका है।

वहीं अमीर खान  (Aamir Khan) भी करण की इस बर्थडे पार्टी में अपनी एक्स वाइफ किरण राव संग पहुंचे। कुछ महीने पहले ही दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया था। लेकिन पार्टी में दोनों को साथ देखकर बिल्कुल नहीं लगा की दोनों अलग हो गए हैं। दोनों साथ में बेहद खुश लग रहें है।

https://www.instagram.com/p/Cd_VUX8lPhP/

वीडियो  के लिए link पर click करें

इस पार्टी में शाहरुख खान (shahrukh khan) की कमी उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) और वाइफ गौरी खान ने पूरी की। पार्टी में गौरी खान गोल्डन कलर की ड्रेस में बेहद हॉट नजर आई। वहीं आर्यन खान ब्लैक सूट में हाथ में ब्रेसलेट और गले में चेन पहने काफी डैशिंग लग रहे थे।

इनके अलावा भी ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) रणवीर सिंह, रानी मुखर्जी, काजोल, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर ,रानी मुखर्जी, काजोल, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, जाह्नवी कपूर सहित तमाम अनगिनत हस्तियों ने शिरकत की थी। इस पार्टी में आए सभी स्टारस की तसवीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीरों में फैंस स्टारस के लुक को की पसंद कर रहे है।

https://www.instagram.com/p/CeBKLQWl13z/

वीडियो  के लिए link पर click करें

इनके अलावा पार्टी में माधुरी दीक्षित, अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर, रवीना टंडन सहित अनगिनत हस्तियों ने शिरकत की। साउथ स्टार्स विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने भी पार्टी में महफिल लूट ली।

बॉलीवुड और टीवी की ने खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं