सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने लगाया सिगरेट से जलाने का आरोप, ऐश्वर्या को लेकर किया खुलासा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस सोमी अली(Somy Ali) ने गंभीर आरोप लगाते हुए एक पोस्ट शेयर किया. सलमान के साथ थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए सोमी ने उन पर मारपीट करने का आरोप लगाया. सोमी अली और सलमान खान ज्यादा लंबे समय तक रिश्ते में नहीं रहे लेकिन उनके इस रिश्ते ने काफी सुर्खियां बटोरीं.

यह भी पढ़ें:  नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने शाहरुख खान से किया खूद को कंपेयर, बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर कहा- मैं हमेशा चलूंगा!

सोमी ने सलमान के साथ जिस फोटो को शेयर किया है उसमें सलमान उन्हें गुलाब का फूल देते नजर आ रहे हैं. हालांकि सोमी ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया, जिसके फोटो के कैप्शन में सोमी ने लिखा था- ‘अभी बहुत कुछ होने वाला है. मेरे शो को इंडिया में बैन करा दिया और मुझ पर मुकदमा लगाकर मुझे धमकाया. तुम कायर इंसान हो. यहां मुझे प्रोटेक्ट करने के लिए 50 वकील खड़े हैं. जो मुझे सिगरेट से जलाने और फिजिकल एब्यूज से बचाएंगे जो तूने मेरे साथ सालों तक किया.

सोमी अली सलमान खान

यह पहली बार नहीं है जब सोमी सलमान खान(Salman Khan) पर गंभीर आरोप लगाती हुई दिखीं. बता दें कि एक समय था जब सोमी अली सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हुआ करती थी. उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’ देखने के बाद बॉलीवुड में एंट्री ली और उन्हें सलमान के साथ काम करने का मौका मिला. हालांकि सलमान के साथ चल रहे उनके प्रोजेक्ट को बीच में रोकना पड़ा लेकिन सोमी को अपना प्यार मिल गया, लेकिन कोई नहीं जानता था की एक खूबसूरत शुरुआत एक बदसूरत मोड़ लेने वाली है.

यह भी पढ़ें:  Fardeen Khan: 13 सालों से गायब थे फरदीन खान, लुक बदलकर इस फिल्म से करेंगे कमबैक

सोमी का सलमान खान(Salman Khan) पर वार यही नहीं रुकता, वह सलमान के सपोर्टर्स को टारगेट करते हुए लिखती हैं- ‘उन सभी फीमेल एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए, जो महिलाओं के साथ मारपीट करने वाले इस आदमी को सपोर्ट करती हैं, ऐसे एक्टर्स को भी शर्म आनी चाहिए जिन्होंने इसे सपोर्ट किया. अब यह जंग करने का समय है.’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

shobhitmishra :अमूमन मैं किसी भी तरह के हिन्दी कंटेंट को लिखने के लिए आजाद हूँ … पॉलिटिकल कंटेंट से लेकर एंटरटेनमेंट तक। अक्तूबर 2021 से कंटेंट राइटिंग में हूँ और हर रोज नया सीखते हुए हिन्दी रश के साथ काम करने की अभी यह नई शुरुआत है।