सलमान खान की EX गर्लफ्रेंड सोमी अली ने एक बार फिर लगाया एक्टर पर गंभीर आरोप, कहा- महिलाओं संग करता है….

सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड का जाना माना नाम हैं. वह अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं. फ़िल्मों के अलावा सलमान खान अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफ़ी चर्चो में रहे हैं. सलमान खान का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है. इस लिस्ट में संगीता बिजलानी. ऐश्वर्या राय. कैटरीना कैफ और सोमी अली (Somy Ali) जैसी ऐक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं. इन्हीं में से एक सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली कई बार संगीन आरोप लगा चुकी हैं. एक बार फिर उन्होंने ऐसा किया हैं और सलमान को मानसिक बीमार होने का आरोप लगाया हैं.

सलमान को कहा मानसिक बीमार

दरअसल. एक बार फिर सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने बिना नाम लिए सलमान पर गंभिर आरोप लगाया हैं. सोमी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर किया हैं. जिसमें सलमान खान के साथ भाग्यश्री नज़र आ रही हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा. ‘ महिलाओं संग मारपीट करने वाला और सिर्फ़ मैं ही नहीं बल्कि कई और भी. इसको पूजना बंद करो प्लीज. ये मानसिक रूप से बीमार है.

https://www.instagram.com/p/ChbTi-Gua2j/?hl=en

सलमान खान ने दिया धोखा

इससे पहले सोमी अली ने कई इंटरव्यूज में दावा कर कहा है कि वह सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन एक्टर ने उन्हें धोखा दिया. सोमी ये भी बता चुकी हैं कि वह भारत सिर्फ़ सलमान से शादी करने के लिए आई थीं. वह 1991 से 1998 तक हिन्दी फ़िल्मों में नज़र आईं. सलमान से ब्रेकअप के बाद वह 1999 में यूएस चली गई थीं.

यह भी पढ़ें: Janmashtami 2022: घर में ये पकवान बनाने से प्रसन्न होते हैं श्रीकृष्ण, जन्माष्टमी पर इस भोग से करें पूजा

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं