BOX OFFICE: सलमान खान की फिल्म दबंग 3 ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, हाउसफुल 4 को कर दिया चेकमेट

अलग अलग आंकड़े भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन को लेकर सामने आ रहे थे लेकिन अब ऑफिशियली दबंग 3 के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ कि फिल्म "वॉर" की रिलीज के बाद से सलमान की ये दबंग 3 अभी तक की सबसे बड़ी फर्स्ट डे ओपनिंग फिल्म है।

सलमान खान फोटो दबंग 3 (इंस्टाग्राम)

20 दिसंबर को सलमान खान (salman khan), सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) और सई मांजरेकर(saiee manjrekar) जबरजस्त फिल्म दबंग 3 ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। फिल्म रिलीज के साथ ही इस बात का अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नागरिकता कानून विरोध (CAA) का असर देखने को मिल सकता है।

वहीं अलग अलग आंकड़े भी फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन को लेकर सामने आ रहे थे लेकिन अब ऑफिशियली दबंग 3 के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है।

बता दे दबंग 3 ने पहले दिन कुल 21 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ कि फिल्म “वॉर” की रिलीज के बाद से सलमान की ये दबंग 3 अभी तक की सबसे बड़ी फर्स्ट डे ओपनिंग फिल्म है। वहीं दबंग 3 का कलेक्शन हाउसफुल 4 के पहले दिन का 16.50 करोड़ रुपये से भी कम है।

दबंग 3 में एक बार फिर सलमान खान चुलबुल पांडेय के किरदार निभाए है और सोनाक्षी उनकी पत्नी का किदार निभा रही है, इस बार फिल्म में फ्लैशबैक का स्कीन भी दिखाया गया है जिसमे सलमान महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखे है बता दे सई मांजरेकर ने इस फिल्म से अपना डेब्यू किया है।

हालही में एक इंटरव्यू में सलमान खान ने दबंग 4 का खुलासा किया है कहा दबंग 4 की स्क्रिप्ट भी उनके पास तैयार है। बता दे अभी फ़िलहाल सलमान ‘राधे- योर मोस्ट वांटेड भाई’ की शूटिंग कर रहे है। यह फिल्म वांटेड का सीक्वल है।

सलमान ने कुछ वक्त पहले राधे फिल्म का एक क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर किया था जो ऑडियंस को बहुत पसंद आया था।

देखे हिंदी रश कि ताज़ा वीडियो