सलमान खान अपने नए गाने ‘तेरे बिना’ में इस मशहूर सिंगर, मॉडल की बेटी को किया लॉन्च, जानिए कौन है ये बच्ची

अगर आपने सलमान के नए गाने का वीडियो देखा है तो आपने उसमे एक नया चेहरा भी देखा होगा। जिसकी पहचान जानने के लिए दर्शक काफी इक्साइटड है।

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान अपने नए गाने ‘तेरे बिना’ में इस मशहूर सिंगर, मॉडल की बेटी को किया लॉन्च, जानिए कौन है ये बच्ची
सलमान खान के नए गाने 'तेरे बिना' में उन्होंने इस मशहूर सिंगर, मॉडल की बेटी को किया है लॉन्च

Salman Khan New Song: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज का रोमांटिक ट्रैक ‘तेरे बिना’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। यह गाना रिलीज होते ही वायरल हो रहा है। अगर आपने सलमान के नए गाने का वीडियो देखा है तो आपने उसमे एक नया चेहरा भी देखा होगा। जिसकी पहचान जानने के लिए दर्शक काफी इक्साइटड है। इस बच्ची ने लॉन्च होते ही लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गई है। बता दें कि गाने में इस बच्ची ने सलमान और जैकलीन की बेटी का किरदार निभाया है। इस बच्ची का नाम सिएना है।

बता दे, सिएना अभिनेत्री वलूचा डी सूजा की सबसे छोटी बेटी हैं जो कि अपनी मासूमियत के कारण सभी का दिल जीत रही है।

यह भी पढ़े: प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को क्वारंटाइन में लग गई अलग-अलग प्रकार की कॉफी बनाने की आदत, यहाँ देखे वीडियो

वलूचा ने शाहरुख खान की फिल्म फैन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि इस फिल्‍म से उनके करियर को कोई खास फायदा नहीं हुआ। वहीं वलूचा को नच बलिए सीजन 9 में एक होस्‍ट के तौर पर भी देखा गया था।

यह भी पढ़े: Happy Birthday Sunny Leone: पोर्न इंडस्ट्री से निकलकर बॉलीवुड जगत में सनी लियोनी ने ऐसे मचाया धमाल

आपको बता दें कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के कारण तेरे बिना गाने को सलमान खान के फार्महाउस पर शूट किया गया है। यह सलमान का दूसरा गाना है। शूट के दौरान मेकअप और हेयरस्टाइल सब कुछ सितारों ने खुदसे ही किया है। बता दें कि सलमान ने ‘तेरे बिना’ गाना खुद गाया भी है और निर्देशित भी खुद ही किया, गाने को उनके दोस्त अजय भाटिया ने कंपोज किया है और शब्बीर अहमद ने लिखा है। बात वलूचा की करे तो अभिनेत्री और मॉडल के तीन बच्चे हैं- चैनल रॉबिन्सन, ब्रूकलैन रॉबिन्सन और सियएना रॉबिन्सन।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: ampikasingh



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , ,

    Leave a Reply