सलमान खान की फिल्म रेस 3 ने अबतक कर ली है इतनी कमाई, पढ़ें

सलमान खान की फिल्म रेस 3 ने कमा लिए हैं इतने, पढ़ें

सलमान खान की फिल्म रेस 3 ने कमा लिए हैं इतने, पढ़ें

सलमान खान की फिल्म रेस 3 की भले ही आलोचना हो रही हो लेकिन फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकार्ड्स तोड़े हैं| रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान की फिल्म ने अबतक जहाँ भारत में उनकी फिल्म ने अबतक 150 करोड़ की कमाई की है वहीँ फिल्म ने वर्ल्डवाइड 276 करोड़ 86 लाख की कमाई की है| सुपरस्टार सलमान खान की एक्शन थ्रिलर पहले दिन 29.17 करोड़ रुपये का बिज़नेस करने में सफ़ल रही। वहीँ अगर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की माने तो रेस 3 ने शनिवार को 38.14 करोड़ रुपये का दमदार कलेक्शन किया| इस फिल्म ने दो दिनों में 67.31 करोड़ रुपये कमा लिए हैं| न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी फ़िल्म के प्रति जोश देखने मिला, जहाँ पहले सप्ताहांत में “रेस 3” 181.32 करोड़ का आंकड़ा पार करने में क़ामयाब रही। न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर, बल्कि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी फ़िल्म के प्रति जोश देखने मिला, जहाँ पहले सप्ताहांत में “रेस 3” 181.32 करोड़ का आंकड़ा पार करने में क़ामयाब रही।

ईद के अवसर पर हर बार की तरह ही सलमान खान ने रेस 3 रिलीज़ की| इस फिल्म में ना सिर्फ एक्शन बल्कि, पारिवारिक नाटक, सस्पेंस, रोमांस और ब्लॉकबस्टर गाने हैं जो सलमान खान के फैन्स के लिए एक कंपलीट पैकेज साबित हुई।

फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है| रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित “रेस 3” बॉक्स ऑफिस पर सफ़लता की ओर अपने कदम बढ़ा रही है।

हाल ही में फिल्म के निर्माता सलमान खान और रमेश तौरानी ने फिल्म के सेटेलाइट राइट्स को 130 करोड़ रुपए में बेचा है। जिसके बाद यह बात तो तय है की इस फिल्म ने अपनी लगत को वसूल कर लिया है। लेकिन इन सब के बाद अब सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ के शोज हॉउसफुल होते जा रहे हैं।

आपको कैसी लगी सलमान खान की फिल्म रेस 3 नीचे कमेंट्स में बताइये|

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।