Samantha का हैवी वर्कआउट देखा क्या, उठाया 90 kg वेट!

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha) को अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना पसंद है, चाहे वह व्यक्तिगत या पेशेवर मोर्चे पर हो। फिटनेस के दीवाने ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों को अपने नवीनतम प्रशिक्षण सत्र के एक वीडियो के साथ प्रेरित किया है। काथु वकुला रेंदु काधल अभिनेत्री को कुछ भारी वजन उठाते हुए देखा जा सकता है।

सामंथा रूथ प्रभु (Samantha) को अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाना पसंद है, चाहे वह व्यक्तिगत या पेशेवर मोर्चे पर हो। फिटनेस के दीवाने ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों को अपने नवीनतम प्रशिक्षण सत्र के एक वीडियो के साथ प्रेरित किया है। काथु वकुला रेंदु काधल अभिनेत्री को कुछ भारी वजन उठाते हुए देखा जा सकता है। क्लिप में शब्द शामिल थे, “100 किलोग्राम मैं आपको देखता हूं!!! 90 आज 10 और जाने के लिए”।

कल, यशोदा अभिनेत्री ने एक आकर्षक पोस्ट छोड़ा जिसमें वह एक लाल नकाब में मिठाई के बीच खड़ी है। पोस्ट को कैप्शन दिया गया था, “हाफ द स्टोरी”। इससे फैंस हैरान रह गए कि ये तस्वीर कहां की है?

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

इस बीच, सामंथा अपने आगामी रोमांटिक ड्रामा, कुशी के साथ बंधी हुई है। नायक के रूप में विजय देवरकोंडा के साथ, फिल्म का एक बड़ा हिस्सा कश्मीर में शूट किया गया है। जब से स्टार ने घाटी का दौरा किया है, वह सोशल मीडिया पर इस जगह के लिए अपने प्यार का इजहार कर रही है।

सामंथा और विजय देवरकोंडा पहले ही अपने शानदार तालमेल और केमिस्ट्री से काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं। यह पहली बार है जब वे लीड के रूप में एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले, उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता 2018 की बायोपिक, महानती में स्क्रीन साझा की थी। लेकिन, उन्हें फ्लिक में कैमियो रोल में देखा गया था। जयराम, सचिन खेड़ाकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे।

माजिली के निर्देशक शिव निर्वाण कुशी का नेतृत्व कर रहे हैं। यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सामंथा में गुणशेखर का पौराणिक नाटक, शाकुंतलम और यशोदा भी रिलीज़ के लिए तैयार हैं। स्टनर वरुण धवन के साथ हिंदी ड्रामा, सिटाडेल और हॉलीवुड फिल्म अरेंजमेंट ऑफ लव में भी काम करेंगे।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें!

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!