सामंथा प्रभु ने गरीबी में बिताए दिन, संघर्ष भरे दिनों को लेकर कहा – एक वक्त का भोजन करती थीं और हायर एजुकेशन..

समंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu )साउथ की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने ‘द फैमिली मैन 2’ और साउथ की सुपरहिट फिल्म पुष्पा मे अपने आइटम नंबर से लाखो लोगों तका दिल जीता हैं. वह अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. कभी अपने ग्लैमरस लुक को लेकर तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर. वही अब हाल ही में सामंथा प्रभु का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस को सत्यभामा विश्वविद्यालय में एक इंस्पायरिंग स्टोरी बयां करते देखा जा रहा हैं.

Samantha Ruth Prabhu

दिन में एक बार खाती थी खाना

दरअसल, सामंथा प्रभु (Samantha Ruth Prabhu)  का ये वायरल वीडियो 2017 का है जिसमें सामंथा अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात करती नजर आ रही हैं. क्लिप में समंथा बताती हैं कि उन्होंने साल 2012 में ‘ये माया चेसावे’ के साथ अपनी शुरुआत की. इसी बीच जब वे नौकरी की तलाश में थीं तब वे दो महीने तक दिन में एक बार भोजन किया करती थीं. उन्होंने ये भी कहा कि उनके पेरेंट्स के पास उनकी हायर एजुकेशन के लिए पैसे नहीं थे. इसके बावजूद भी एक्ट्रेस ने 10वीं और 12वीं में टॉप किया.

Samantha Ruth Prabhu

मैंने मेहनत से पढ़ाई की

वीडियो में सामंथा प्रभु  (Samantha Ruth Prabhu) प्रभु कहती है- जब मैं पढ़ रही थी तो मेरे मम्मी-पापा ने मुझसे कहा था कि मेहनत से पढ़ाई करो और तुम इससे बड़ा कर पाओगी. मैंने मेहनत से पढ़ाई की और मैंने 10वीं, 12वीं और कॉलेज में टॉप किया. लेकिन फिर, जब मैं आगे पढ़ना चाहती था, तो मेरे माता-पिता इसे वहन नहीं कर सकते थे, मेरे पास कोई सपना नहीं था, कोई भविष्य नहीं था, कुछ भी नहीं था.’

Samantha Ruth Prabhu

दो महीने के लिए एक दिन का भोजन किया

सामंथा प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने विडियो में आगे स्टूडेंट्स को संबोधित करते हुए कहा कि -‘मुझे पता है कि आप मानते हैं कि आप उस रास्ते पर चलने वाले हैं जो आपके माता-पिता आपसे उम्मीद करते हैं. लेकिन मैं यहां आपको सपने देखने के लिए कह रही हूं. आप जो चाहते हैं उसका सपना देखें और तभी आप इसे हासिल करेंगे. आप असफल होंगे, यह कठिन होगा – लेकिन आप बने रहेंगे. मैंने कम से कम दो महीने के लिए एक दिन का भोजन किया, मैंने अजीब काम किया और मैं आज यहां हूं. अगर मैं इसे करने में सक्षम थी तो आप भी कर सकते हैं.

Samantha Ruth Prabhu

सामंथा वर्कफ्रंट

सामंथा प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के वर्कफ्रंट की बात करे तो वह इन दिनों 3 फिल्मों में बिजी हैं. एक्ट्रेस गुनासेखर की‘Shaakuntalam’ में आने वाली हैं, जो 13 अक्टूबर 2022 को रिलीज होगी. हरिशंकर की ‘Yashoda’ में भी वे लीड रोल में होंगी, जो इसी साल 8 अक्टूबर को आएगी. इसके अलावा विजय देवरकोंडा के साथ वे ‘Kushi’ में भी नजर आएंगी, जिसे 2023 में वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Emergency: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ में महिमा चौधरी निभाएंगी पुपुल जयकर का किरदार, जाने कौन है ये महिला?

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

chhayasharma :मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं