समांथा रूथ प्रभु को नहीं पसंद ऋतिक रोशन का लुक, 10 में से दिए इतने कम नंबर! वायरल हुआ ये वीडियो …

समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बारे में कुछ ऐसा कहा कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा. आपको बता दें, तक़रीबन 10 साल पुराना सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) का यह वीडियो क्लिप इन दिनों खूब चर्चा में है.

Samantha Ruth Prabhu and Hrithik Roshan

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने लगभग 12 साल का अपना फिल्मी सफर अब तक तय किया है. टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के अलावा समांथा रूथ प्रभु के चाहने वाले बॉलीवुड में भी काफी हैं. उनकी फिल्में बॉलीवुड में भी काफी मशहूर हैं. हाल ही में अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में आईं समांथा रूथ (Samantha Ruth Prabhu) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार अपनी शादी नहीं बल्कि डैशिंग और चार्मिंग एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेकर उनके द्वारा दी गई रिएक्शन है.

ऋतिक रोशन के बारे में कहा :

जी हाँ, समांथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बारे में कुछ ऐसा कहा कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा. आपको बता दें, तक़रीबन 10 साल पुराना सामंथा का यह वीडियो क्लिप इन दिनों खूब चर्चा में है. दरअसल, वायरल हुए इस वीडियो क्लिप में सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बारे में पूछे जाने पाए हॅसते हुए कह रही हैं कि, लोग इसके लिए उन्हें मार डालेंगे लेकिन उन्हें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का लुक ज्यादा पसंद नहीं आया वहीं सामंथा एक्टर ऋतिक को 10 में से 7 रेटिंग देती नजर आ रही हैं.

वीडियो क्लिप वायरल :

माना जा रहा है कि, ये वीडियो साल 2010 का है जो अब ऑनलाइन सामने आया है और इंटरनेट पर पूरी तरह वायरल हो रहा है. इस वीडियो क्लिप में जब समांथा (Samantha Ruth Prabhu) सुपरस्टार ऋतिक रोशन के बारे में बात करती हैं तो अपनी हंसी को कंट्रोल करने की कोशिश करतीं दिखती हैं. उनकी बात सुन इंटरव्यू लेने वाली महिला भी हैरान रह जाती है और हंसते हुए कहती है, ‘मुझे विश्वास नहीं होता है.’

बॉलीवुड में डेब्यू :

आपको बता दें, एक्ट्रेस सामंथा ने बॉलीवुड में वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’ से एंट्री कर रही हैं. हाल ही में समांथा अल्लू अर्जुन के साथ अपने गाने ‘ऊ अनातवा’ में नजर आई थीं. इस गाने में सामंथा के डांस और एक्सप्रेशन ने सभी को उनका दीवाना बना दिया था.

 

OMG! उर्फी जावेद ने बोल्डनेस की सारी हदें की पार, केवल धागे से बनी ड्रेस में आई नजर!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.