समीरा रेड्डी ने बेबी बंप संग शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर, ट्रोलर्स को ऐसे दिया करारा जवाब

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) हाल ही में अपने बेबी बंप (Baby Bump) को लेकर ट्रोल हुईं थी, लेकिन अब उन्होंने अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

समीरा रेड्डी ने ट्रोलर्स को दिया मुहंतोड़ जवाब (फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी जल्द ही अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इससे पहले एक्ट्रेस अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खुलकर एंजॉय कर रही हैं। समीरा रेड्डी अपने प्रेग्नेंसी फोटो शूट की काफी तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं। उन तस्वीरों में से एक तस्वीर को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया था, लेकिन एक्ट्रेस ने इस बात को नजरअंदाज करते हुए ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। ट्रोलर्स को करार जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने अपने फोटो शूट एल्बम से एक और तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी ने जो हाल ही में तस्वीरें शेयर की है, उसमें वह बेहद ही खूबसूरत और अपने बेबी बंप को दिखाती हुई नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीर को देखकर आपके चेहरे पर भी एक प्यारी से स्माइल आ ही जाएगी। एक्ट्रेस ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा,’ जो लोग सतह पर तैरते हैं उन्हें इंसान की आत्मा की गहराई का अंदाजा ही नहीं होता।’ यानी जो लोगों उन्हें ट्रोल कर रहे हैं वह प्रेग्नेंसी के दौरान एक मां के अनुभव और प्यार का अंदाज नहीं लग सकते हैं।

यहां देखिए समीरा रेड्डी की वो खूबसूरत तस्वीर

एक्ट्रेस ने 2014 में  बिजनेसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी। जोकि वॉर्डनची मोटरसाइकिल के को-ओनर हैं। समीरा और अक्षय की मुलाकात एक ऐड शूट के वक्त हुई थी। अक्षय ने अपना दिल समीरा को उस वक्त दे दिया था जब उन्होंने एक्ट्रेस को बाइक चलाते देखा। इसके अलावा एक्ट्रेस ने  अपने पहले बेटे को जन्म 2015 में दिया था।

 

 

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।