समीरा रेड्डी ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, कैप्शन में लिखी दिल छू लेने वाली बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने बीती 12 जुलाई को एक बेटी को जन्म दिया था। सोमवार को उन्होंने अपनी नन्हीं परी की पहली तस्वीर फैंस से शेयर की। फोटो कैप्शन में समीरा ने दिल छू लेने वाली बात लिखी है।

समीरा रेड्डी ने बीती 12 जुलाई को बेटी को जन्म दिया था। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड एक्ट्रेस समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) दूसरी बार मां बन चुकी हैं। बीती 12 जुलाई को उनके घर में एक नन्हीं परी ने अपने कदम रखे। समीरा ने बेटी के जन्म के बाद उसी दिन नवजात की उंगलियों के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। सोमवार को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेयर की। फोटो कैप्शन में समीरा ने दिल छू लेने वाली बात लिखी है।

समीरा रेड्डी ने जिस तस्वीर को शेयर किया है, उसमें उनकी नन्हीं परी अभिनेत्री की गोद में नजर आ रही है। समीरा अपनी बेटी को बेहद प्यार से निहार रही हैं। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए समीरा ने लिखा, ‘ये नन्हीं लड़की मुझे ताकत दे रही है। वो चाहती है कि मैं एक बार फिर खुद को खोजूं। वो जानती है कि मैं खो गई हूं और वो मुझे रास्ता दिखाएगी। मैंने मां बनने की खुशी के बीच एक आवाज को महसूस किया है।’

समीरा रेड्डी ने बेटी की यह पहली तस्वीर शेयर की है…

समीरा रेड्डी ने आगे लिखा, ‘शरीर को लेकर मानसिकता बदलना चाहती हूं और इसके लिए लोगों तक पहुंचने का सबसे अच्छा जरिया उनके बारे में अच्छा महसूस करना है। मैं बहुत खुश हूं कि लोग मुझसे जुड़ा हुआ महसूस कर रहे हैं और मुझे सपोर्ट कर रहे हैं। हम बेटी के जन्म के लिए प्रार्थना कर रहे थे और हमें बेटी ही हुई।’ समीरा और उनकी बेटी की इस तस्वीर को अभी तक 40 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।

समीरा रेड्डी के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। समीरा ने अभी अपनी नन्हीं परी का नाम नहीं रखा है। उम्मीद है कि जल्द ही समीरा और अक्षय वर्दे बेटी का नाम रखेंगे और अभिनेत्री फैंस के साथ उसका नाम शेयर करेंगी। बताते चलें कि समीरा और अक्षय ने साल 2014 में शादी की थी। अक्षय पेशे से कारोबारी हैं। दंपति 2015 में माता-पिता बने थे। उनके बेटे का नाम हंस वर्दे है। हाल ही में प्रेग्नेंसी के दौरान समीरा ने अंडर वॉटर फोटोशूट कराया था।

एक समय पर अपने वजन की वजह से डिप्रेशन का शिकार हो गई थीं समीरा रेड्डी, कही थी यह बात

देखिए समीरा रेड्डी और सोहेल खान की फिल्म मैंने दिल तुझको दिया का यह गाना…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।