समीर सोनी ने कंगना रनौत के स्टेटमेंट पर दी अपनी राय, पर फिर पोस्ट डिलीट कर दिया!

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अभिनेता समीर सोनी(Samir Soni) ने अपनी फ़िल्म 'फैशन' की सह-कलाकार कंगना रनौत(Kangana Ranaut) सहित लोगों पर दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को "अपने स्वयं के व्यक्तिगत स्कोर का निपटान" करने के लिए एक माध्यम के रूप में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में अभिनेता समीर सोनी(Samir Soni) ने अपनी फ़िल्म ‘फैशन’ की सह-कलाकार कंगना रनौत(Kangana Ranaut) सहित लोगों पर दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को “अपने स्वयं के व्यक्तिगत स्कोर का निपटान” करने के लिए एक माध्यम के रूप में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। हालांकि, गंभीर ट्रोलिंग के बाद समीर ने अपनी टाइमलाइन से पोस्ट को डिलीट कर दिया और एक दूसरे से माफी मांगते हुए कहा कि वह बहुत कुछ सीखने के लिए होता है।

“गुड नाइट दोस्तों और मुझे ट्रोल होने का मेरा पहला अनुभव देने के लिए धन्यवाद। मुझे लगता है कि मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला।” समीर ने एक पोस्ट में लिखा, “माफी और सभी को प्यार,” बताते हुए अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया।

कथित तौर पर, अब हटाए गए पोस्ट में, समीर ने लिखा था, “मैंने इससे पहले कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक बहुत बड़ी त्रासदी है और वह न्याय के हकदार हैं। लेकिन मैं (कंगना सहित) किसी के भी खिलाफ नहीं हूं, जो अपनी मौत का इस्तेमाल अपने निजी स्कोर को निपटाने के लिए कर रहे हैं। दुखद! ”

 

“एक गरीब मृत व्यक्ति के कंधे से अपनी बंदूक की शूटिंग बंद करो। कम से कम इतना सम्मान तो लो, ”उन्होंने कहा।

समीर के पोस्ट कंगना के हाल ही में रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू के बाद आए, जहां उन्होंने कुछ हिंदी फिल्म बिरादरी के सदस्यों अर्थात् महेश भट्ट, आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर के खिलाफ आरोप लगाए। इससे पहले, सुशांत की मौत पर शोक जताते हुए, समीर ने दिवंगत अभिनेता की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, “हमारे समाज को बदलने के लिए कितने लोगों को मरना पड़ता है।”

सुशांत का निधन 14 जून को हो गया। उनकी आत्महत्या से मृत्यु हो गई, मुंबई पुलिस ने पुष्टि की। उनकी मृत्यु ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और लॉबी संस्कृति के बारे में बहस को जन्म दिया है।

देखें हिंदीरश की ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!