Sana Khan: सना खान वेब सीरीज के प्रमोशन के दौरान स्टेज पर ही फूट-फूट कर रोने लगीं, यहाँ देखें वीडियो

Sana Khan: फिल्म जगत में अक्सर कई रिश्तों को बनते बिगड़ते देखा जाता है। लेकिन कई ऐसे रिश्ते भी सामने आया है जहा ब्रेकअप के बाद इंसान बहुत बुरी तरह से टूट जाता है। इसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला। बीते दिनों बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस (Melvin Louis) से ब्रेकअप के बारे में एक वीडियो के जरिए खुलासा करने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) अभी भी इस ब्रेकअप के दर्द से उबरी नहीं हैं

सना खान फोटो (इंस्टाग्राम)

Sana Khan: फिल्म जगत में अक्सर कई रिश्तों को बनते बिगड़ते देखा जाता है। लेकिन कई ऐसे रिश्ते भी सामने आया है जहा ब्रेकअप के बाद इंसान बहुत बुरी तरह से टूट जाता है। इसका उदाहरण हाल ही में देखने को मिला। बीते दिनों बॉयफ्रेंड मेलविन लुईस (Melvin Louis) से ब्रेकअप के बारे में एक वीडियो के जरिए खुलासा करने वाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) अभी भी इस ब्रेकअप के दर्द से उबरी नहीं हैं। जब से उन्होनें अपने ब्रेकअप का खुलासा किया है उसके बाद से एक्ट्रेस के कई वीडियोस सामने आए है जिसमे उनको भावुक होकर रोते हुए देखा जाता है।

हालही में, एक इवेंट के दौरान सना खान एक बार फिर सबके सामने फूट-फूट कर रोती हुई दिखाई दीं।स्टेज पर उस वक़्त सना के साथ कई और लोग मौजूद थे, जिन्होंने उन्हें संभाला। सना खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल होना शुरू हो गया। दरअसल, सना खान इवेंट में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के प्रमोशन के लिए स्टेज पर मीडिया से बात कर रही थीं।

ठीक उसी वक़्त बात करते हुए जब वो सबको थैंक्यू बोल रहीं थी अचानक रोने लगी 2 मिनिट के लिए वहा मौजूद लोग घबरा गए। एक्ट्रेस ने खुदकों संभालने की कोशिश तो बहुत की लेकिन आखिरी में उनको खुद पर कंट्रोल नहीं कर सकीं। उस वक़्त उनके साथ स्टेज पर वेब सीरीज से जुड़े और भी एक्टर्स थे और साथ ही मेकर्स भी स्टेज पर मौजूद थे। सभी ने वहा का माहौल संभाला और इवेंट को खत्म किया।

वीडियो में आप देख सकते है सना खान ब्रेकअप के बाद किस दर्द से गुजर रहीं है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। अभी कुछ दिन पहले ही सना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होनें मेलविन लुईस से ब्रेकअप की वजह का खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसके जरिए उन्होंने बताया कि- उसने एक छोटी लड़की को प्रेग्नेंट कर दिया था। वो अपनी स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट करता था। वीडियो में सना ने ये भी कहा था की मेलविन ने उन्हें चीट किया है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: