एक्‍ट्रेस को चेहरे पर कुत्ते ने काटा, सर्जरी होने के बाद सना ने कहा- पूरी जिंदगी नफरत…

टीवी जगत के साथ साउथ इंडियन फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस सना मकबूल (Sana Maqbul) के चेहरे पर कुत्ते ने काट लिया। कुत्ते के काटने के बाद सना को अपने चेहरे की सर्जरी करानी पड़ी।

सना मकबूल की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

टीवी जगत के साथ साउथ इंडियन फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस सना मकबूल (Sana Maqbul) के चेहरे पर कुत्ते ने काट लिया। कुत्ते के काटने के बाद सना को अपने चेहरे की सर्जरी करानी पड़ी। सना ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। सना ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट फैंस के साथ शेयर की है। सना अभी र‍िकवर हो रही हैं और उन्‍होंने अपने फैंस को भेजी गई दुआओं के लिए धन्‍यवाद व्यक्त किया है।

सना मकबूल ने अपनी इस पोस्ट में लिखा है कि “डियर ऑल, आप सभी की चिंता के लिए शुक्रिया। मैं बहुत जल्‍द ठीक हो रही हूं। मैं कहीं नहीं गई थी। मैं जानती हूं थोड़ी देरी से जानकारी दे रही हूं, मेरा एक्‍सीडेंट हुआ है। एक व्‍यक्ति और एक एक्‍टर के तौर पर किसी का चेहरा काफी अहम होता है, कुत्ते के काटने की वजह से मुझे सर्जरी करानी पड़ी है। एक लड़की जो हमेशा जानवरों से प्‍यार करती है, अब जिंदगी भर सिर्फ नफरत ही करेगी। एक बुरी दुर्घटना, जिंदगी भर के लिए न‍िशान छोड़ गई है।”

ऋषि कपूर की तेरहवीं से लौट रहे रणबीर ने पूछा फोटोग्राफर्स का हाल, आलिया ने कहा- मास्क जरूर पहने

इसी के साथ ही सना ने अपनी इस पोस्ट में आगे लिखा “ये बात महसूस करते हुए मेरा दिल टूट जाता है कि अब मेरी जिंदगी पहले जैसी कभी नहीं होगी और ये बात मानसिक तौर पर मुझे खाए जा रही है। मुझे इस समय काफी हिम्‍मत दिखानी होगी। इसलिए मैं इस मुश्किल घड़ी में भी हिम्‍मत दिखा रही हूं। जिंदगी के कुछ सिखाने के अपने ही तरीके होते हैं। show must go on.”

हिंदी रश का ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.