सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त संदीप ने अंकिता लोखंडे के लिए लिखा पोस्ट, कहा ‘काश तुम दोनों ने शादी कर ली होती!’

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त संदीप सिंह (Sandip Ssingh) सुशांत और अंकिता लोखंडे के साथ (Ankita Lokhande) के साथ घर शेयर किया करते थे, उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि अंकिता ने आज तक उनके घर के नेमप्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया है!

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त संदीप सिंह (Sandip Ssingh) सुशांत और अंकिता लोखंडे के साथ (Ankita Lokhande) के साथ घर शेयर किया करते थे, उन्होंने हाल ही में एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि अंकिता ने आज तक उनके घर के नेमप्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया है! दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मित्र, संदीप सिंह, ने काई पो चे स्टार और उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर एक दिल दहला देने वाली पोस्ट साझा की है। संदीप ने अपने नोट में लिखा कि अंकिता और सुशांत एक-दूसरे के लिए थे, उन क्षणों को याद करते हुए, जब वे मुंबई में एक साथ रहते थे।

“मुझे पता है कि केवल आप ही उसे बचा सकती थी। काश, तुम दोनों की शादी हो जाती जैसा कि हमने सपना देखा था। आप उसे बचा सकते, यदि वह सिर्फ आपको वहाँ रहने दे … आप उसकी प्रेमिका, उसकी पत्नी, उसकी माँ, हमेशा के लिए उसके सबसे अच्छी दोस्त थीं। आई लव यू अंकिता। मुझे उम्मीद है कि मैं आप जैसे दोस्त को कभी नहीं खो सकता।” संदीप ने लिखा।

सुशांत और अंकिता के साथ तस्वीर साझा करते हुए, संदीप ने अपने नोट की शुरुआत करते हुए कहा, “प्रिय अंकिता, हर गुजरते दिन के साथ, एक विचार मुझे बार-बार सताता रहता है। काश … काश … हम और भी कठिन प्रयास कर सकते, हम उसे रोक सकते थे, हम उससे भीख माँग सकते थे! यहां तक ​​कि जब आप दोनों अलग हो गए, तो आपने केवल उसकी खुशी और सफलता के लिए प्रार्थना की … आपका प्यार शुद्ध था। यह बहुत स्पेशल था। आपने अभी भी अपने घर की नेमप्लेट से उसका नाम नहीं हटाया है, मुझे उन दिनों की याद आती है, जब हम तीनों एक परिवार के रूप में लोखंडवाला में एक साथ रहते थे, हमने बहुत सारे पल साझा किए जो आज मेरे दिल में आँसू लाते हैं … एक साथ खाना बनाना, एसी का पानी गिरना, हमारा स्पेशल मटन भात, हमारी लंबी ड्राइव, लोनावाला या गोवा! हमारी रंगीली होली! सुशांत के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए आपने जो चीज़ें की हैं…मुझे वो सब याद आ रहा है!”

उन्होंने आगे लिखा, “आज भी, मेरा मानना ​​है कि आप दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने थे। तुम दोनों सच्चे प्यार हो। ये ख्याल, ये यादें मेरे दिल को दहला रही हैं … मैं उन्हें कैसे वापस पाऊँ! मैं उन्हें वापस चाहता हूँ! मुझे ‘हम तीन’ वापस चाहिए!”

सुशांत का 14 जून को आत्महत्या करना पूरे बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लिए चौंका देने वाला था। किसी ने सोचा भी नहीं था कि सुशांत ऐसा कुछ कर जाएंगे! बता दें कि सुशांत ने कोई नोट नहीं छोड़ा है और अब इस मामले में मुंबई पुलिस कई लोगों से पूछताछ कर रही हैं।

देखें हिंदीरश का ताज़ा वीडियो

Shikha Sharma :शिखा, इसका मतलब होता है पहाड़ की चोटी लेकिन, अपने काम में मैं चोटी से लेकर एड़ी तक ज़ोर लगा देती हूं! बॉलीवुड फ़िल्में और गानें मेरी रगों में हैं! किशोर कुमार से लेकर बादशाह तक, म्युज़िक मेरी ज़िन्दगी है!