सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का आखिरकार हो गया तलाक, करीबी ने बताई अंदर की खबर

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के अलग होने की खबरों के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर के करीबी ने उनके अलग होने की खबर की पुष्टि की और दावा किया कि शोएब और सानिया (Sania Mirza) अलग हो गए हैं.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक का तलाक

Sania Mirza and Shoaib Malik divorce: भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) इन दिनों अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सानिया अपने पति और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मशहूर खिलाड़ी शोएब मलिक (Shoaib Malik) से तलाक ले रही है. हालांकि इस बात कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं. साथ ही सानिया (Sania Mirza) और शोएब ने भी इन खबरों पर अभी तक चुप्पी साधी हुई है. पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शोएब मलिक (Shoaib Malik) किसी दूसरी महिला को डेट कर रहे हैं. वहीं एक रिपोर्ट के अनुसार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक का ऑफिशियली तलाक हो गया है. यह भी पढ़ें: HBD Boney Kapoor: बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी, एक्ट्रेस के प्यार में पढ़ अपनी पत्नी को दिया था धोखा

शोएब और सानिया हुए अलग:

सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और शोएब मलिक (Shoaib Malik) के अलग होने की खबरों के बीच पाकिस्तानी क्रिकेटर के दोस्त ने आखिरकार उनके अलग होने की खबर की पुष्टि की और दावा किया कि शोएब और सानिया (Sania Mirza) अलग हो गए हैं. इनसाइड स्पोर्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, सूत्र ने खुलासा किया है कि, ‘हां, अब उनका ऑफिशियली रूप से तलाक हो गया है. मैं इससे ज्यादा खुलासा नहीं कर सकता लेकिन पुष्टि कर सकता हूं कि वे अलग हो गए हैं.’ हालांकि, सानिया (Sania Mirza) या शोएब की ओर से इस बारे में कोई भी पक्की पुष्टि नहीं की गई है. खलीज टाइम्स के अनुसार, सानिया मिर्जा और शोएब मलिक (Shoaib Malik) दुबई में एक विला में साथ रहते थे. लेकिन अब सानिया (Sania Mirza) ने ये घर छोड़ दिया है और अपना घर ले लिया है. ताकि वो अपने बेटे के साथ रहकर को-पैरेंटिंग कर सके.

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक

सानिया और शोएब की हुई शादी:

आपको बता दें, भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) की शादी 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद के ताज कृष्णा होटल में शादी हुई थी. शादी के बाद दोनों की रिसेप्शन पार्टी 15 अप्रैल को लाहौर में आयोजित किया गया था. इस कपल का एक प्यारा सा बेटा भी है, जिसका नाम इजहान है. शादी के 12 साल बाद सानिया (Sania Mirza) और शोएब (Shoaib Malik) की तलाक की खबरें सुर्खियों में हैं.

यह भी पढ़ें: Bhojpuri: आम्रपाली को छोड़ श्रुति राव संग दिनेश लाल हुए रोमांटिक, वायरल हुआ ‘पायल के घुंघरुआ’ गाना!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Shikha Trivedi :हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.