संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त के बॉयफ्रेंड की अचानक मौत, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) इटली के रहने वाले एक युवक के साथ रिलेशनशिप में थीं। बीती 2 जुलाई को उनके बॉयफ्रेंड की मौत हो गई। त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है।

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा (Richa Sharma) की बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) न्यूयॉर्क में रहती हैं। त्रिशाला इटैलियन युवक के साथ रिलेशनशिप में थीं। बीती 2 जुलाई को उनके बॉयफ्रेंड की अचानक मौत हो गई। त्रिशाला ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड की तस्वीर शेयर कर अपना दर्द बयां किया।

इंस्टाग्राम पर उन्होंने बॉयफ्रेंड की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा दिल टूट गया है। मुझे प्यार करने, मुझे सुरक्षित रखने और मेरा ख्याल रखने के लिए थैंक्यू। तुमने मुझे जिंदगी में इतना खुश रखा था, जितना मैं पहले कभी नहीं हुई। तुम से मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की बन गई और तुम्हारी होकर मुझे हर खुशी मिल गई। तुम हमेशा मेरे भीतर जिंदा रहोगे। मैं तुमसे प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें मिस करूंगी, जब तक कि हम फिर से नहीं मिलते। हमेशा के लिए तुम्हारी, तुम्हारी बेला मिया।’

त्रिशाला दत्त ने शेयर की यह पोस्ट…

बताया जा रहा है कि त्रिशाला दत्त करीब दो साल से रिलेशनशिप में थीं। उनके बॉयफ्रेंड के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। बॉयफ्रेंड की मौत कैसे हुई, अभी इस बारे में भी कोई खुलासा नहीं हुआ है। त्रिशाला ने जब पहली बार बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की थीं, तब वह अचानक सुर्खियों में आ गई थीं। उन्होंने किसी भी पोस्ट में अपने बॉयफ्रेंड का नाम नहीं लिखा था।

बताते चलें कि संजय दत्त और ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला दत्त मनोचिकित्सक हैं। उन्होंने न्यूयॉर्क से ही अपनी पढ़ाई पूरी की। न्यूयॉर्क में वह अपनी मौसी ऐना के साथ रहती हैं। त्रिशाला का फैशन लाइन में भी काफी इंटरेस्ट है। उन्होंने क्लोदिंग लाइन ‘ड्रीम ड्रेसेज़ एक्सटेंशन’ की भी शुरूआत की थी।

संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को लेकर बयां किया अपना दर्द

माधुरी दीक्षित के नाम पर शरमा गए संजय दत्त, देखिए वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।