फिल्म संजू की रिलीज से पहले पार्टी में रणबीर कपूर पर भड़के थे संजय दत्त, बाद में हुआ था पछतावा

'संजू' फिल्म की रिलीज से पहले एक पार्टी में संजय दत्त रणबीर कपूर पर बुरी तरह भड़क पड़े थे। उन्होंने रणबीर का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि पता नहीं मेकर्स ने उन्हें 'संजू' के लिए क्यों कास्ट किया है।

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' में रणबीर कपूर लीड रोल में थे। (फोटो- इंस्टाग्राम)

पिछले साल बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में रणबीर कपूर ने संजय का किरदार निभाया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की और एक बार फिर रणबीर कपूर ने साबित कर दिया कि इस फिल्म में संजय दत्त का रोल उनसे बेहतर कोई नहीं कर सकता था। क्या आप जानते हैं कि फिल्म की रिलीज से पहले एक पार्टी में संजय दत्त रणबीर पर बुरी तरह भड़क उठे थे। उन्होंने रणबीर का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि वह संजू का किरदार नहीं निभा सकते।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रणबीर कपूर एक बार अपने दोस्तों के साथ किसी पार्टी में गए थे। पार्टी में बॉलीवुड जगत की कई हस्तियों ने शिरकत की थी। इस पार्टी में संजय दत्त भी पहुंचे थे। संजय शराब के नशे में धुत थे। संजय ने जब रणबीर को वहां देखा तो वह उनके पास गए और उनका मजाक उड़ाने लगे। संजय दत्त ने तंज कसते हुए कहा कि वह उनके साथ फिल्म बनाना चाहते हैं। रणबीर ने जवाब दिया कि उन्हें बहुत खुशी होगी।

संजय दत्त बोले कि उनकी फिल्म का नाम लड्डू होगा। इसके बाद वह लोग इमरती बनाएंगे और फिर उसके बाद पेड़ा बनाएंगे। यह सब बातें संजय दत्त रणबीर कपूर पर तंज कसते हुए कह रहे थे। रणबीर ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया और ध्यान से सुनते रहे। इसके बाद संजय ने कहा कि हाल ही में उन्होंने रणबीर की ‘बर्फी’ फिल्म देखी। वह कैसी फिल्में करते हैं। पता नहीं मेकर्स ने उन्हें ‘संजू’ के लिए क्यों कास्ट किया है।

जब संजय दत्त और रणबीर कपूर की यह बातें हो रही थीं तो पार्टी में हर किसी की नजरें उन्हीं पर थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस वाक्ये के बाद रणबीर ने काफी वक्त तक संजय दत्त से बात नहीं की थी। जब संजय दत्त ने ‘संजू’ फिल्म में रणबीर कपूर की परफॉर्मेंस देखी तो एक बार के लिए उन्हें विश्वास नहीं हुआ कि यह रणबीर हैं। संजय को अपनी बातों पर पछतावा हुआ था और उन्होंने कई बार मीडिया के सामने रणबीर की एक्टिंग की दिल खोलकर तारीफ की। बताते चलें कि ‘संजू’ ने करीब 586 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। संजय दत्त और रणबीर कपूर अगले साल ‘शमशेरा’ फिल्म में साथ नजर आएंगे। खबरों के अनुसार यह फिल्म मार्च 2020 में रिलीज होगी।

देखें संजय दत्त और रणबीर कपूर की तस्वीरें…

देखें यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।