Sadak 2 Movie: संजय दत्त ने परिवार के लिए काम से लिया ब्रेक, छुट्टियां मनाने निकले यूरोप

संजय दत्त 'सड़क 2' फिल्म (Sanjay Dutt Sadak 2 Movie) की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। शूटिंग से थोड़ा ब्रेक लेकर इस समय वह पत्नी मान्यता दत्त और दोनों बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने के लिए यूरोप गए हैं।

'सड़क 2' फिल्म 10 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के ‘बाबा’ संजय दत्त साल 1991 में आई अपनी सुपरहिट फिल्म ‘सड़क’ की सफलता का इतिहास दोहराने की तैयारी कर चुके हैं। महेश भट्ट् के निर्देशन में बनी इस फिल्म के सीक्वल ‘सड़क 2’ (Sadak 2 Movie) की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में एक बार फिर संजय दत्त के साथ पूजा भट्ट नजर आएंगी। अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर संजय दत्त इस समय अपने परिवार के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं।

पिछले साल संजय दत्त इस कदर फिल्मों में उलझे रहे कि परिवार को वक्त ही नहीं दे पाए थे। इस बार संजय दत्त अपनी पत्नी और बच्चों (शाहरान दत्त और इकरा दत्त) को निराश नहीं करना चाहते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिनेता की पत्नी मान्यता दत्त ने यूरोप में छुट्टियां मनाने का प्लान बनाया। उनका यह होलिडे करीब एक हफ्ते तक चलेगा। भारत वापस लौटते ही संजय दत्त एक बार फिर ‘सड़क 2’ फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।

बताते चलें कि संजय दत्त आखिरी बार करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आए थे। यह मल्टीस्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। संजय दत्त रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है। आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ (Sanjay Dutt Panipat Movie) की शूटिंग अभी बाकी है।

इस फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor Films) और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं। ‘सड़क 2’ फिल्म की बात करें तो इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt Sadak 2 Movie) और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। आलिया पहली बार अपने पापा महेश भट्ट की किसी फिल्म में काम कर रही हैं। यह फिल्म अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी।

संजय दत्त ने बेटी त्रिशाला को लेकर बयां किया अपना दर्द

देखिए कलंक फिल्म के प्रमोशन से जुड़ा वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

View Comments (2)