कैंसर के इलाज के बीच कैसे पूरी होगी संजय दत्त की KGF-2, प्रोड्यूसर ने दिया ये जवाब

अचानक बीमार होने के चलते संजय (Sanjay Dutt) के कई बड़े प्रोजेक्ट अधर में पड़ गए हैं। इनमें से एक KGF 2 भी शामिल है।

फिल्म KGF-2 का पोस्टर

बीते दिनों संजय दत्त (Sanjay Dutt) सांस में परेशानी के चलते अस्पताल में भर्ती हुए थे, जहाँ पता चला कि उन्हें लंग कैंसर हुआ है। संजय दत्त के कैंसर की तीसरी स्टेज चल रही है। इसके इलाज के लिए जल्द ही संजय विदेश जा सकते हैं। वहीं अचानक बीमार होने के चलते संजय के कई बड़े प्रोजेक्ट अधर में पड़ गए हैं। इनमें से एक KGF 2 भी शामिल है।

संजय दत्त KGF 2 में मुख्य विलेन का रोल निभा रहे हैं। वहीं इस फिल्म की शूटिंग अभी बची हुई है। फिल्म के प्रोड्यूसर कार्तिक गौड़ा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि संजय दत्त 3 महीने के बाद फिर से शूट शुरू करेंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में प्रोड्यूसर ने कहा- संजय दत्त तीन महीने बाद जब उनका ट्रीटमेंट खत्म हो जाएगा तब वे लौटेंगे और मेरी फिल्म को पूरा करेंगे। उनकी टीम ने मुझसे बात की है। संजय दत्त से भी दो दिन पहले ही मैंने बात की थी। संजय की बस तीन दिन की शूटिंग बची थी। ये सभी एक्सटेंशन सीन्स थे।

हाल ही में संजय दत्त के 61वें जन्मदिन के अवसर पर KGF 2 से एक्टर का लुक पोस्टर रिलीज किया गया था। मूवी में संजय अधीरा का रोल निभा रहे हैं। उनका लुक काफी इंटेस था। फैंस ने भी संजय के लुक की काफी तारीफ की। केजीएफ का पहला पार्ट जबरदस्त हिट रहा था।

‘सड़क 2’ के ट्रेलर ने बनाया ‘Dislike’ का अनोखा रिकॉर्ड! लाखों लोगों ने किया नापसंद!

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.