संजय दत्त के धाकड़ रूप ने जीता उनकी पत्नी और बेटी का दिल , शुद्ध सिंह को देख दोनो ने दिए ऐसे रिएक्शन!!

संजय दत्त अपने आने वाली फिल्म शमशेरा में एक जबरदस्त विलेन के रूप में नजर आने वाले हैं ।हाल ही में संजू बाबा ने जिम में वर्कआउट करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है । इस फोटो पर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त और उनकी बेटी त्रिशाला दत्त दोनों ही प्यार जताती हुई नजर आ रही है । संजय दत्त की यह तस्वीर और सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है।

संजय दत्त( Sanjay Dutt) बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं। और उनके फैंस उन्हें संजू बाबा के कहकर भी बुलाते हैं। संजय दत्त की उम्र 60 वर्ष से अधिक हैं परंतु आज भी वह अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखते हैं, और जिम में हैवी वर्कआउट करते हैं। संजय जल्द ही उनकी फिल्म शमशेरा में शुद्ध सिंह का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह किरदार एक विलेन का किरदार है और संजय पर वह काफी सूट भी कर रहा है। संजय दत्त इससे पहले भी फिल्म अग्निपथ में कांचा चीना का नेगेटिव किरदार निभा चुके हैं और तब भी दर्शकों ने उनके अभिनय को काफी पसंद किया था।

करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म के रिलीज का संजय दत्त के सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में संजय ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनका एक धाकड़ रूप देखने को मिल रहा है। अपनी इस दमदार तस्वीर के माध्यम से संजय दत्त ने एक दमदार मैसेज भी दिया है।

पत्नी मान्यता और बेटी त्रिशाला हुए संजू बाबा की तस्वीर पर फ्लैट

अपनी इस तस्वीर में अभिनेता इंटेंस वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं उन्होंने हाथ में ग्लव्स पहने हुए हैं और वह अपनी मस्कुलर बॉडी दिखा रहे हैं। फोटो के नीचे उन्होंने काफी मोटीवेटिंग कैप्शन लिखा है । उन्होंने लिखा, “क्योंकि जो खुद को जीत लेता है वही सबसे बड़ा योद्धा होता है।” संजय  की इस तस्वीर पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने खूब सारा प्यार जताया और साथ ही उनकी बेटी त्रिशाला दत्त ने भी अपने पिता की इस बलशाली तस्वीर पर ढेर सारे प्यार वाले इमोजी शेयर किए और सभी फैंस भी संजय दत्त के इस लुक को देख जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

संजय दत्त हैं सभी विलेन पर भारी

संजय दत्त को हाल ही में फिल्म केजीएफ में अधीरा के दमदार किरदार में देखा गया था और अब हुए शमशेरा में दरोगा शुद्ध सिंह का किरदार निभाएंगे ।सभी दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । फिल्म शमशेरा में संजय दत्त के साथ रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और इन दोनों के लुक्स को लेकर भी सभी के बीच काफी चर्चा हो रही है।

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।