नरगिस दत्त के जन्मदिन पर मां को याद कर भावुक हुए संजय दत्त, कहा- यादें कभी धुंधली नहीं होतीं

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में सनाज अपनी बहन प्रिय दत्त और अपनी माँ के साथ नजर आ रहे है। इस फोटो में एक्टर अपनी बहन को अपने पीठ पर बैठाये हुए हैं और उनकी माँ उनकी बहन को पकड़े हुए हैं।

एक्टर संजय दत्त अपने परिवार के साथ ( फोटो ; इंस्टाग्राम )

एक्टर संजय दत्त अपने जीवन में अपनी सबसे बड़ी ताक़त अपने माता और पिता को मानते हैं। अक्सर सोशल मिडिया और अपने बयानों में वो इस बात का जिक्र करते रहते हैं। शनिवार को संजय की माँ नरगिस दत्त का 90 वां जन्मदिन था। इस मौके पर संजय ने अपनी माँ के साथ अपने बचपैन की एक यादगार फोटो अपने सोशल मिडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। नरगिस अपने दौर की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में एक थी। उनकी फ़िल्में आज भी बॉलीवुड की सबसे ि आइडियल फिल्मों में एक हैं।

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में सनाज अपनी बहन प्रिय दत्त और अपनी माँ के साथ नजर आ रहे है। इस फोटो में एक्टर अपनी बहन को अपने पीठ पर बैठाये हुए हैं और उनकी माँ उनकी बहन को पकड़े हुए हैं। संजय ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है की ‘यादें कभी खत्म नहीं होती। माँ आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाये।’ एक्टर के इस पोस्ट पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने भी तीन दिल की इमोजीस के साथ कमेंट किया हैं।

यहाँ देखिए पोस्ट ..

नरगिस दत्त ने बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी। लेकिन बाद में ‘मदर इंडिया’ श्री 420, बरसात जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का जादू बिखेरा। नरगिस ने 1940 और 1950 तक अपने खूबसूरती और अभिनय के दम पर बॉलीवुड पर राज किया। बाद में नरगिस ने एक्टर सुनील दत्त से शादी की। नरगिस और सुनील के तीन बच्चें है। नरगिस केी मौत पैनक्रेअटिक कैंसर के कारण हो गई।

यहाँ देखिए वीडियो …

रत्नेश मिश्रा :बचपन से ही इंजीनियर बनने का सपना था. इसे पूरा करने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई की, लेकिन खबरों के प्रति ललक ने जर्नलिस्ट बना दिया. बीटेक के बाद जर्नलिज्म किया. उसके बाद अब पत्रकारिता में ही मन रम गया है.