संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में सलमान-शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी आलिया भट्ट, रोमांटिक होगी कहानी!

आलिया भट्ट को संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। यदि सब कुछ फिट बैठ तो जल्दी ही वो संजय लीला भंसली की फिल्म में लीड हिरोइन होंगी। इस फिल्म सलमान खान और शाहरुख खान भी नजर आने वाले हैं।

आलिया भट्ट ( फोटो साभार - इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर संजय लीला भंसाली एक्टर सलमान खान और शाहरुख खान के साथ एक फिल्म बनाने को लेकर चर्चा में है। डायरेक्टर फिल्म को एक लव स्टोरी पर बनाने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया भट्ट भी लीड रोल में नजर आ सकती हैं। जो की दोनों स्टार्स के साथ दिखाई देंगी। फिलहाल इस फिल्म का नाम अभी तक नाम सामने नहीं आया है।

दरअसल आलिया भट्ट को संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। यदि सब कुछ फिट बैठ तो जल्दी ही वो संजय लीला भंसली की फिल्म में लीड हिरोइन होंगी। इसके साथ ही एक रिपोर्ट की माने तो आलिया भट्ट ने इस फिल्म को लेकर कुछ भी साफ नहीं किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने अनौपचारिक तौर पर फिल्म को साइन किया है। आपको यह बतातें चलें कि पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान खान लीड रोल में थे। इसके बाद शाहरुख खान का नाम भी इसमें जोड़ा गया। वैसे यदि सब कुछ प्लान के हिसाब से चलता है तो यह फिल्म सहीं में बॉलीवुड स्टार्स वाली एक बड़ी फिल्म कहलाएगी।

वहीं, आपको बताते चलें कि फिलहाल आलिया भट्ट करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में नजर आएंगी। डायरेक्टर ने सिर्फ फिल्म के लीड कलाकारों से जुड़ा  लुक फिलहाल शेयर किया है। आलिया के साथ, फिल्म में माधुरी दीक्षित नेने, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन भी लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं, इसी के साथ ही आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। आज यानी सोमवार के दिन ही फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने रणबीर कपूर के लुक का खुलासा किया है। फिल्म में रणबीर कपूर भगवान शिव का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यानी कुल मिलकर 2019 आलिया भट्ट के लिए स्पेशल साल होने वाला है।

यहां देखिए आलिया भट्ट से जुड़ा हुआ वीडियो…

दीपाक्षी शर्मा :सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।