संजय लीला भंसाली की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे मीजान और शर्मिन सेगल, जानिए कौन है ये जोड़ी

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली नए टैलेंट को मौका देने के लिए भी बखूबी जाने जाते हैं। उनकी अगली फिल्म में मीजान जाफरी और शर्मिन सेगल नजर आएंगे।

मीजान और शर्मिन सेगल संजय लीला भंसाली की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। (फोटो- ट्विटर)

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली सुपरहिट फिल्मों की झड़ी लगा रहे हैं। पिछले साल आई उनकी फिल्म ‘पद्मावत’ ने करीब 600 करोड़ रुपये का कारोबार कर फिल्म समीक्षकों को भी हैरत में डाल दिया। हालांकि कुछ समीक्षकों का मानना था कि फिल्म को लेकर उठे विवाद का इसे फायदा मिला। एक बार फिर संजय लीला भंसाली एक जबरदस्त फिल्म बनाने की तैयारी कर चुके हैं, लेकिन इस बार वह नए टैलेंट को मौका देने जा रहे हैं। उनकी अगली फिल्म से मीजान जाफरी और शर्मिन सेगल बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे।

संजय लीला भंसाली इस फिल्म के प्रोड्यूसर होंगे। मंगेश हादावाले उनकी फिल्म का निर्देशन करेंगे। मीजान बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी के बेटे हैं। वहीं शर्मिन सेगल संजय लीला भंसाली की बहन बेला सेगल की बेटी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी। मीजान जाफरी ने भंसाली की फिल्म से डेब्यू करने की बात कंफर्म की है। मीजान ने कहा, ‘मैं बचपन से एक्टर बनना चाहता था। संजय सर ने न सिर्फ मेरा ये सपना पूरा किया है बल्कि मुझपर भरोसा भी जताया है। मेरा सपना इस साल सच होने जा रहा है।’

वहीं शर्मिन सेगल ने बॉलीवुड में एंट्री पर कहा कि उन्होंने जब अभिनेत्री बनने के बारे में सोचा तो उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का जरा भी अंदाजा नहीं था। इस समय वह ट्रेनिंग ले रही हैं। बताया जा रहा है कि संजय लीला भंसाली खुद शर्मिन को ट्रेनिंग दे रहे हैं। वह उन्हें एक्टिंग के साथ-साथ अभिनेत्रियों के हाव भाव व फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी अन्य बारीकियों को भी समझा रहे हैं। बताते चलें कि संजय लीला भंसाली इस समय खुद अपने निर्देशन में बनने जा रही फिल्म पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म एक लव स्टोरी होगी। इस फिल्म में सलमान खान नजर आएंगे। 19 साल बाद संजय लीला भंसाली और सलमान खान ने किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। उनकी आखिरी फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ थी।

देखिए यह वीडियो…

राहुल सिंह :उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।