संजू ने 13 दिनों में कर ली इतनी कमाई, लेकिन दंगल का ये रिकॉर्ड नहीं तोड़ पायी

संजू ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर की है इतनी कमाई, हालाँकि ये रिकॉर्ड तोड़ने में रही असफल

  |     |     |     |   Published 
संजू ने 13 दिनों में कर ली इतनी कमाई, लेकिन दंगल का ये रिकॉर्ड नहीं तोड़ पायी
संजू ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर की है इतनी कमाई, हालाँकि ये रिकॉर्ड तोड़ने में रही असफल

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू हर दिन ही बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई कर रही है| ऐसे में फिल्म ने सिर्फ 13 दिनों में ही 290 करोड़ तक की कमाई कर ली है| यही नही बल्कि रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही यह फिल्म 300 करोड़ क्लब में भी शामिल हो जाएगी। इस फिल्म ने रिलीज़ होने के साथ ही एक के बाद एक कई सारे रिकार्ड्स तोड़े है| अगर फिल्म 300 करोड़ कमाती है तो ऐसा करने वाली ये दूसरी नॉन खान फिल्म होगी।

एक तरफ जहाँ संजू ने कई सारे रिकार्ड्स बनाये हैं वहीँ ये फिल्म आमिर खान की फिल्म दंगल का एक रिकॉर्ड तोड़ने में पीछे रह गई। जी हाँ! आमिर खान की फिल्म दंगल ने सिर्फ13 दिनों में ही 300 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली थी हालाँकि संजू 13 दिनों में अबतक 290 करोड़ तक पहुंच पाई है। वहीँ उम्मीदें हैं कि फिल्म आने वाले दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पर कर लेगी|

“संजू” को विश्वभर में दर्शकों से प्रेम और प्रशंसा प्राप्त हो रही है और ये ही वजह है फ़िल्म महज़ तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने में सक्ष्म रही है। संजय दत्त की रंगीन जीवनी पर फिल्म बनाने के फ़ैसले और राजकुमार हिरानी की उम्दा सिनेमेटोग्राफी के चलते, फिल्म को भारी प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है, जो राजकुमार हिरानी की भी सर्वोच्च फ़िल्म हैं।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।

संजय दत्त के जीवन के कई पहलुओं को फिल्म में दिखाया गया है| ट्रेलर में ड्रग्स, गर्लफ़्रेंडस और सबसे चर्चित जेल के दिनों जैसे विभिन्न पहलुओं को दिखाया गया है। हालांकि दर्शक अभिनेता के जीवन से जुड़े हर पहलू से वाकिफ़ है लेकिन राजकुमार हिरानी ने अपनी इस फिल्म में इन घटनाओं के पीछे की कहानी बयान की है। संजय दत्त के जीवन से जुड़ी अज्ञात डिटेल्स साझा करते हुए, इस ट्रेलर में अभिनेता की दिल झंझोड़ देने वाली कहानी दर्शको के सामने पेश की गई है। जबकि दुनिया ने अभिनेता के जीवन को सतह पर देखा हुआ है, लेकिन अभिनेता के वास्तविक जीवन की कहानी दिखाने के लिए राजकुमार हिरानी को इसकी तह तक जाना पड़ा।

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: श्रेया दुबे

खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।

shreya.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply