संजू से रिलीज़ हुआ परेश रावल का लुक और इसे देखकर टूट जायेगा आपका दिल

परेश रावल संजय दत्त के रोल में हैं शानदार, लुक देखकर हो जायेंगे हैरान

परेश रावल संजय दत्त के रोल में हैं शानदार, लुक देखकर हो जायेंगे हैरान

परेश रावल जल्द ही संजू में नज़र आने वाले हैं इस फिल्म में वो संजय दत्त के पिता के रोल में नज़र आयेंगे| रणबीर कपूर के कई पोस्टर्स के बाद अब निर्माताओं ने इस फिल्म के अलग-अलग किरदारों का पोस्टर रिलीज़ किया है| शुक्रवार को सोनम कपूर का लुक सामने आया था जिस्मिन वो टीना मुनीम का किरदार निभाती हुई नज़र आने वाली हैं वहीँ अब परेश रावल का पोस्टर सामने आया है जिसमें वो डरे हुए संजू को गले लगाते हुए दिख रहे हैं| इस पोस्टर में बाप-बेटे का रिश्ता नज़र आ रहा है|

यहाँ देखिये ये पोस्टर-

राजकुमार हिरानी के निर्देशक में बनी संजू में बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के उतार-चढ़ाव से भरपूर ज़िन्दगी को दर्शकों के सामने पेश किया गया है। यह सिनेमा की किंवदंतियों के परिवार से आने वाले एक अभिनेता की कहानी है और वह खुद कैसे एक फिल्म स्टार बनता है, और फिर चकाचौंध ऊंचाइयों और अंधेरे की गहराई से गुज़रता है। प्रशंसकों की गिरती हुई संख्या, विभिन्न नशों से कभी न खत्म होने वाली जंग, जेल का दौर, प्रियजनों से दूरी, और प्रेतवाधित अटकलें कि वह आतंकवादी हो सकता है या नहीं, संजू बाबा को अपनी ज़िंदगी इन सभी कठोर परिस्थितियों से सामना करना पड़ा।

संजू का टीज़र मज़ाकिया है और एक आदमी की खुद के जीवन के साथ हुई जंग, सब कुछ इस टीज़र में मौजूद है। इस फ़िल्म में हम उनके जीवन से कुछ ऐसी कहानियों को देखेंगे जिसे देख कर हम सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि “वाकई ऐसा हुआ था?” यह एक ऐसी अविश्वसनीय कहानी है जो सच है।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित यह बायोपिक रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकारों से लैस है।

फॉक्स स्टार द्वारा प्रस्तुत , यह बायोपिक राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। वही विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

श्रेया दुबे :खबरें तो सब देते हैं, लेकिन तीखे खबरों को मजेदार अंदाज़ में आपतक पहुंचाना मुझे बहुत अच्छा लगता है। पिछले चार साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में हूं। कुछ नया सीखने की कोशिश कर रही हूं। फिलहाल इंटरनेट को और एंटरटेनिंग बना रही हूं।