सपना चौधरी नाचते नाचते स्टेज पर गिर पड़ी फिर भी लोग नोट उड़ाते रहे और वीडियो बनाते रहे, न्यूज़ वायरल हुई

सपना चौधरी फेमस थीं लेकिन लोगों ने उन्हें सम्मान बिग बॉस के घर जाने के बाद ही देना शुरू किया। क्योंकि लोग सपना के डांस और हॉट अदाओं को ही देखना चाहते थे

सपना चौधरी नाचते नाचते स्टेज पर गिर पड़ी फिर भी लोग नोट उड़ाते रहे और वीडियो बनाते रहे

सपना चौधरी का नाम जैसे ही जुबान पर आता है, एक खुशी भरी स्माइल अपने आप चेहरे पर आ जाती है। सलमान खान का शो बिग बॉस में जाने के बाद सपना चौधरी को नेशनल लेवल पर पहचान मिल गई और इज्जत भी। सपना चौधरी फेमस थीं लेकिन लोगों ने उन्हें सम्मान बिग बॉस के घर जाने के बाद ही देना शुरू किया। क्योंकि लोग सपना के डांस और हॉट अदाओं को ही देखना चाहते थे जिसकी वजह से दर्शकों का नजरिया भी उसी तरह का बन चुका था। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योकि हमारे हाथ एक ऐसा वीडियो लगा है जिसमे हमने देखा कि एक स्टेज परफॉर्म करते हुए सपना चौधरी गिर पड़ी फिर भी लोग उनका वीडियो बनाए जा रहे थी, किसी ने जाकर उन्हें उठाया नहीं, उनकी मदत नहीं की।

हरियाणा के किसी वार्षिक उत्सव में सपना चौधरी परफॉर्म कर रही थीं। इस दरम्यान लोग उन पर नोट बरसा रहे थे और उनके डांस का वीडियो भी बना रहे थे। एक बत्तमीज शक्श ने सपना के हाथ में नोट पकड़ाना चाहा लेकिन सपना ने नोट को फेक दिया। इसी दरम्यान अपना बैलेंस खो सपना गिर पड़ीं। हालांकि खुद ही उन्होंने अपने आप को सम्भाला और डांस करने लगीं। उस समय तीन से चार हजार रूपये एक शो के सपना को मिला करते थे लेकिन अब लाखों रूपये चार्ज करने वाली सपना चौधरी ना केवल हरियाणा की शान बन चुकी हैं बल्कि अपने साथ बाउंसर भी रखती हैं ताकि उनकी सुरक्षा बरकरार रहे।

सपना चौधरी जब 12 साल की थीं तब ही उनके पिता की मृत्यु हो गई, जिसके बाद मां, भाई बहनों की जिम्मेदारी सपना पर आ गई। पैसे कमाने के लिए, अपना घर बार चलाने के लिए सपना को सिंगिंग डांसिंग की फिल्ड अपनानी पड़ी। आज देखिए, सपना के पास काम ही काम है। सिर्फ हरियाणा भाषा में ही नहीं बल्कि भोजपुरी इंडस्ट्री में भी इन्हे चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है।

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।