Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने ‘जीभ से चाट राखी से’ गाने पर किया जोरदार डांस!

सपना चौधरी के स्टेज डांस वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है। सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) 'जीभ से चाट राखी से' गाने पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी (फोटो: सोशल मीडिया)

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस वीडियो इन दिनों यूट्यूब पर जमकर गर्दा उड़ा रहे हैं। उनके डांस स्टेप को देख उनके फैन्स भी झूमने लगते हैं। सपना चौधरी के स्टेज डांस वीडियोज को खूब पसंद किया जाता है। सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर फिर से वायरल हो रहा है। वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance Video) ‘जीभ से चाट राखी से’ गाने पर शानदार डांस करती नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी ‘जीभ से चाट राखी से’ (Jibh Se Chat Rakhi Se) गाने पर स्टेज पर लाजवाब परफॉर्मेंस देती दिख रही हैं। यह गाना ‘जेवड़ी’ ऐल्बम का है। सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को अबतक 1,662,217 व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो में सपना येलो कलर के सलवार सूट में देसी लुक में गजब ढा रही हैं। सपना चौधरी के इस वीडियो को उनके चाहने वाले फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने घूंघट में नागिन धुन पर किया जोरदार डांस! देखें Video

सपना चौधरी भोजपुरी, पंजाबी और हरियाणवी सिनेमा में अपने हाथ आजमा चुकी हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Song) की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। उनके डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.