Sapna Chaudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस वीडियो फिर हुआ वायरल, व्यूज के आंकड़े चौकाने वाले हैं

हरियाणा की शान सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Video) को चाहने वालों की कमी नहीं है। सपना चौधरी की फैन फॉलोविंग इस कदर है कि उनकी तस्वीरें, वीडियो पर कमेंट की बरसात हो जाती है और व्यूज के आंकड़े लगातार बढ़ते जाते है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

हरियाणा की शान सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Video) को चाहने वालों की कमी नहीं है। सपना चौधरी की फैन फॉलोविंग इस कदर है कि उनकी तस्वीरें, वीडियो पर कमेंट की बरसात हो जाती है और व्यूज के आंकड़े लगातार बढ़ते जाते है। सपना चौधरी का सॉन्ग और डांस वीडियो अक्सर ही वायरल हो जाता है। यूट्यूब पर तो सपना को बहुत ही सारा प्यार मिलता है।

फिलहाल आज यूट्यूब पर सपना चौधरी का जो वीडियो सॉन्ग खूब देखा जा रहा है उसके टाइटल बोल हैं छोरी बिंदास (Chhori Bindass)। इस गाने को गाया है आकाश अक्की और अनु कादयान ने। वीडियो में हम देख पा रहे हैं कि सपना चौधरी अपनी अदाओं से सभी पर बिजली गिरा रही हैं। सपना ने पीले कलर की साड़ी और हरे रंग का ब्लाउज पहन रखा है। सॉन्ग की धुन पर ठुमके लगा रही हैं। सपना की स्टाइल इस कदर लोगो को भा रहा है कि व्यूज 16,355,607 तक जा पहुंचा है।

देखें सपना चौधरी का वीडियो सॉन्ग छोरी बिंदास 

सपना इस तरह के स्टेज परफॉर्म तो करती ही हैं, लेकिन इन्होने कई वीडियो एल्बम भी किए हैं। सपना ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग भी किया है। साथ ही कई रीजनल भाषाओं में डांस परफॉर्म किया है। वैसे तो सपना पहले से ही फैंस थीं पर सलमान खान के शो बिग बॉस में जाकर इन्होने नेशनल लेवल पर अपनी पहचान बनाई। सपना ने बिग बॉस की ट्रॉफी भले ही नहीं जीती पर लोगों का मन जरूर जीता है। सपना ने बिग बॉस के घर में अपनी स्टाइल वाला डांस भी दूसरे सदस्यों के सिखाया। सपना ने किसी से झगड़ा तो नहीं किया पर किसी ग्रुप में भी शामिल भी नहीं हुईं।

सपना चौधरी या मोनालिसा, कौन लगी साड़ी में बेस्ट? देखें हिंदी रश का वीडियो 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।