Sapna Chaudhary Dance Video: सपना चौधरी का ये जबरजस्त डांस आपको लॉकडाउन में नहीं होने देगा बोर

हरयाणा की मशहूर डांसर,सिंगर सपना के डांस के चर्चे तो हर जगह ही होते हैं और लोग इन्हें देखना काफी पसंद भी करते हैं। इस वीडियो में सपना 'छोरा जाट सा' गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं और अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना रही हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चूका है।

सपना चौधरी फोटो(सोशल मीडिया)

Sapna Chaudhary Dance Video: कोरोना वायरस(Coronavirus) के प्रकोप से पूरी दुनिया इसके चपेट में आरही है। वायरस की गंभीरता को देखते हुए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन(Lockdown) हुआ है। इस बिच कोई भी अपने घरों से बाहर नहीं निकल सकता। लॉकडाउन में सभी लोग अपना एंटरटेनमेंट करने करने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं और बोरियत दूर करने की कोशिश कर रहे हैं। मोबाइल में नए तरीके ढ़ूंढ रहे हैं कि कैसे कोई नई वीडियो से मन ताजा कर सकते हैं, सपना का एनर्जेटिक डांस देखकर आप भी खुश हो सकते हैं।

हरयाणा की मशहूर डांसर,सिंगर सपना चौधरी(Sapna Choudhary) के डांस के चर्चे तो हर जगह ही होते हैं और लोग इन्हें देखना काफी पसंद भी करते हैं। घर में अगर आप बोर हो रहे हैं, तो सपना का डांस देखिए और उनके साथ खुद भी डांस कीजिए। ऐसा करने से आपकी बॉडी में एनर्जी आएगी और आप काफी शांत महसूस करेंगे। डांस से आपके वजन में भी कमी आ सकती है और आप फिट रह सकते हैं। इस वीडियो में सपना ‘छोरा जाट सा'(chhora jatt sa) गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं और अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना रही हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर लाखों बार देखा जा चूका है।

Sapna Chaudhary Dance Video: लॉकडाउन के बिच सपना चौधरी के इस वीडियो ने लोगों मन में मचाया हलचल

सपना चौधरी को रियलिटी शो बिगबॉस में भी देखा जा चूका है। सपना ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत रागनी कलाकारो के साथ टीम का हिस्सा बनकर की थी। सपना शुरुआत में हरियाणा में और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। सपना आज जिस मुकाम पर भी है अपने बलदौलत है।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताज़ा वीडियो: