बिग बॉस फेम सपना चौधरी के डांस पर होने लगी नोटों की बारिश, वीडियो में देखिए हरियाणवी क्वीन का मस्त अंदाज

हरियाणवी डांसर सपना चोधरी (Sapna Chaudhary) का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ था जिसमे उन्होंने लोगों को अपील की थी कि कुछ भी करना लेकिन अपनी बेटी को डांसर नहीं बनाना वरना बहुत पछताओगे।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ था जिसमे उन्होंने लोगों को अपील की थी कि कुछ भी करना लेकिन अपनी बेटी को डांसर नहीं बनाना वरना बहुत पछताओगे। सपना ने ऐसा क्यों कहा ये उन्हें ही पता है लेकिन ये भी सही है कि सपना से जुडी खबर मीडिया की सुर्खियां होती हैं। सिर्फ हरियाणा में ही नहीं नेशनल लेवल पर भी सपना चौधरी ने अपनी पहचान बना ली है। बिग बॉस शो से निकलने के बाद सपना के पास म्यूजिक एल्बम ऑफर आने लगे। कई ऐड भी सपना ने शूट किए। फिर भी सपना ने स्टेज पर डांस परफॉर्म करना नहीं छोड़ा।

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Hot Video) का एक डांस वीडियो फिर एक बार बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे कुछ लोग उन पर पैसे उड़ा रहे हैं। वीडियो में हम देख पा रहे हैं कि सपना तेरे ठुमके सॉन्ग (Tere Thumake) पर डांस कर रही हैं जिसे देखने के बाद लोग इतने खुश हो गए कि उन पर पैसो की बरसात कर दी। खुद सपना भी फैंस का प्यार देखकर हैरान हो गई। वैसे ऐसा पहली नहीं है जब सपना पर पैसे फेंके गए हों। वायरल हो रहा ये वीडियो पुराना है। सपना ने सफ़ेद कलर सूट पहना रखा है। एक बच्ची भी सपना के साथ डांस कर रही है। दोनों की जुगलबंदी बेहतरीन लग रही है।

अपने डांस की बदौलत सपना चौधरी यूपी और बिहार तक छा गई है। जहाँ भी इनका शो होता है सुपरहिट हो जाता है। सपना ने तो बॉलीवुड फिल्मों में भी डेब्यू कर लिया है। दोस्ती के साइड इफेक्ट्स फिल्म में सपना का एक आइटम नंबर है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं चली पर सपना को तारीफे बहुत मिली।

वीडियो में देखें सपना चौधरी पर हुई नोटों की बरसात…

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।