Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी का नया गाना जमकर मचा रहा धमाल! देखें वीडियो

सपना चौधरी के डांस वीडियो यू-ट्यूब ट्रेंड में बने रहते हैं। वहीं अब सपना चौधरी का एक नया वीडियो सॉन्ग 'नलका' सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Sapna Choudhary Dance Video

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणा की फेमस डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के गाने इन दिनों धमाल मचा रहे हैं। हाल के दिनों में रिलीज हुए सपना चौधरी के वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। सपना चौधरी के डांस वीडियो यू-ट्यूब ट्रेंड में बने रहते हैं। वहीं अब सपना चौधरी का एक नया वीडियो सॉन्ग ‘नलका’ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

इस गाने पर सपना चौधरी ने शानदार डांस किया है। उनका ये डांस वीडियो फैंस को काफी पसंद भी आ रहा है। इस वीडियो को करीब 4 लाख बार देखा जा चुका है। वीडियो में सपना चौधरी का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘मत छेड़ बलम मेरी चूनर नै’ पर मचाया धमाल, देखें वीडियो

सपना चौधरी का नया गाना ‘नलका’

इस गाने में एक्टर सनी देअल और उनकी फिल्म गदर का भी जिक्र हुआ है। गाने में सपना चौधरी की अदाएं लोगों को काफी पसंद आ रही हैं। गाने के बोल ‘नलका’ नाम से हैं। इसे सोनोटेक म्यूजिक के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Ke Gane) की फैन फॉलोइंग लाखों की संख्या में है। बिग बॉस के घर में नजर आईं सपना चौधरी सलमान खान भी दिल जीतने में कामयाब रहीं। बिग बॉस के बाद सपना की फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई। सपना चौधरी के डांस वीडियो को उत्तर-भारत के कई राज्यों में बेहद पसंद किया जाता है। इसी के चलते सपना के गाने रिलीज के साथ ही छा जाते हैं।

स्टाइलिश लुक में नजर आईं कंगना रनौत! जिम लुक के फोटो हुए Viral

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

lakhantiwari :मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.