Sapna Choudhary Ki Dictionary: सपना चौधरी ने हरयाणवी शब्द ‘भीत’ का बताया मतलब, दे डाली धमकी

Sapna Chaudhary Ki Dictionary: हरयाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लाइव डांस के लिए बहुत फेमस है। अक्सर उनका डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाता रहता है। हरयाणवी में सपना का डांस बहुत पसंद किया है।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

हरयाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अपने लाइव डांस के लिए बहुत फेमस है। अक्सर उनका डांस वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाता रहता है। हरयाणवी में सपना का डांस बहुत पसंद किया है। बता दें, पिछले कुछ समय से सपना चौधरी हरियणवी डिक्शनी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है। जिसमें वह हरयाणवी के शब्द का हिंदी में मतलब बताती है। हैं, ना मजेदार की बात। सपना चौधरी के वीडियो के करिये हरयाणवी भाषा का कुछ शब्द का मतलब आसानी से सिख सकते है।

सपना चौधरी ने हल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह हरयाणवी शब्द ‘भीत’ का मतलब बता रही है। हिंदी में भीत को दीवार कहते है। आगे हरियाणवी सिंगर इसका वाक्य में प्रयोग करते हुए कहती हैं, ‘घणा मत बोले, भीत में दे-दे के मारूंगी.’ यहां देखें वीडियो

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने ‘घूंघट की ओठ में’ पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो हो रहा है वायरल

इस वीडियो में ‘ओटड़ा’ का भी इस वीडियो में जिक्र किया है, बता दें कुछ समय पहले सपना ने एक और वीडियो शेयर किया था जिसमें वह ‘ओटड़ा’ का हिंदी मतलब बता रही है। ‘ओटड़ा’ का हिंदी मतलब होता है छोटी दीवार। हरियाणवी सिंगर इसका वाक्य में प्रयोग करते हुए कहती हैं, ‘अरे ‘ओटड़ा’ कूद के आजा’।

बता दें, लोगों को सपना का हरयाणवी डिक्शनरी वीडियो बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर लोगों ने लाइक्स और कमैंट्स की बरसात कर दी है। लोग भी इस वीडियो को एन्जॉय कर रहे है। बता दें कि सपना चौधरी हरियाणी म्यूजिक वीडियो में आने के अलावा बॉलीवुड में भी हाथ आजमा चुकी हैं।

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: