किडनैप हो जावेगी सॉन्ग पर जब सपना चौधरी ने लचकाई कमर तो बेकाबू हुई भीड़, देखें वीडियो

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। उनके ठुमके देखने के लिए लोग लंबा सफर तय कर लेते हैं। सपना स्टेज शो के लिए बहुत चर्चित हैं।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। उनके ठुमके देखने के लिए लोग लंबा सफर तय कर लेते हैं। सपना स्टेज शो के लिए बहुत चर्चित हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर भी सपना रोजाना सुर्खियां में होती हैं। एक छोटे से शहर से शुरुवात करने वाली सपना दिनों दिन बहुत बड़ी बनती जा रही हैं। वैसे आपको बता दें कि आज भी सपना का एक डांस वीडियो बड़ी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो तीन मिनट 18 सेकंड लंबा है। गाने के बोल हैं किडनैप हो जावेगी (Kidnap Ho Javegi Sapna Song)। ये सॉन्ग हरियाणा का फेमस सॉन्ग है जिसे सपना (Sapna Chaudhary Hot Video) के नाम से ही जाना जाता है। इस सॉन्ग में हम देख पा रहे हैं कि सपना ने नीला पटियाला सूट पहन रखा है और बला की खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में जैसे ही सपना डांस करना शुरू करती हैं वैसे ही भीड़ की एक्साइटमेंट बढ़ जाती है। सपना की सिर्फ एक झलक देखने के लिए हजारों की तादाद में भीड़ जुटी हुई है। इस सॉन्ग में सपना के डांस मूव्ज देखने लायक है।

आप देखें सपना का वायरल हो रहा वीडियो सॉन्ग

सपना के बारे में कहा जाता है कि इन्होने बचपन से ही डांस करना शुरू कर दिया था। पहले हरियाणा फिर यूपी और पंजाब में भी फेमस होने लगी। देखते ही देखते सपना का डांस इतना पॉपुलर हो गया कि अभिनेत्री ने एक शो का लाखों रुपए चार्ज करना शुरू कर दिया। इतना ही सपना तो पंजाबी म्यूजिक में भी नजर आने लगीं।

सपना को नेशनल लेवल पहचान तब मिली जब इनका आगमन टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 11 में हुआ। यहां सपना की सीधी-सादी छवि को बहुत पसंद किया गया। इस शो को सपना भले ही न जीत पाईं हो, लेकिन वे दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं। बिग बॉस में सपना का सामना हमेशा ही हिना खान और शिल्पा शिंदे के साथ होता था।

वीडियो में देखें सपना चौधरी से जुड़ी बड़ी न्यूज़ 

धर्मेंद्र दुबे :मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

View Comments (2)