Sapna Choudhary ने अपने इस धमाकेदार डांस से फैन्स को बनाया पागल, जिसे देख लोगों में सिंगर के लिए और जागा प्यार

बता दे सपना ने इस वीडियो में स्टेज पर जबरदस्त धूंधट डांस किया है। सपना घर पर रह कर फैन्स को खूब मिस कर रही है। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है उन्हें इंस्टाग्राम पर फोटो वीडियो शेयर करते देखा जाता हैं। सपना ने हालही में जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह स्टेज पर खूब थिरकते हुए नजर आरही हैं।

सपना चौधरी की तस्वीर (फोटो: इंस्टाग्राम)

Sapna Choudhary dance video: भोजपुरी (Bhojpuri), पंजाबी (Punjabi) और हरियाणवी (Haryanvi) फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने धमाकेदार डांस वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती है। इस समय कोरोना के प्रकोप की वजह से देश में पूरी तरह से लॉकडाउन है इस बीच बाकी कलाकारों की तरह सपना चौधरी भी अपने घर में ही कैद है। हालही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो फैन्स के बीच खूब वायरल हो रहा हैं।

बता दे सपना ने इस वीडियो में स्टेज पर जबरदस्त धूंधट डांस किया है। सपना घर पर रह कर फैन्स को खूब मिस कर रही है। सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है उन्हें इंस्टाग्राम पर फोटो वीडियो शेयर करते देखा जाता हैं। सपना ने हालही में जो वीडियो शेयर किया है उसमें वह स्टेज पर खूब थिरकते हुए नजर आरही हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: “जैसे मैं अपने पुराने वीडियो को देख कर आप सब को याद कर रही हूं, खुश हो रही हूं, आप भी अपने परिवार के साथ अपने घर पर पुरानी तस्वीरें देखें, यादें ताजा करें और सब साथ मुस्कुराएं. अपने बड़े बुजर्गो का ध्यान रखें, घर पे साथ मिलके काम करें. मुश्किल है ये वक्त, आए सब मिलकर इंसान होने का फर्ज निभाएं.”

यह भी पढ़े: किआरा अडवाणी के के छोटे भाई किसी एक्टर से कम नहीं है बहन की तरह वो भी दीखते हैं जानलेवा जिसे देख नजर ना हटे

सपना चौधरी शुरुआत में हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्रामो में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लेती थी। जिसके बाद उन्हें रियलिटी शो बिगबॉस में कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया। शो का हिस्सा बनने के बाद सपना लोगों के बीच बहुत पॉपुलर हो गई। सपना ने बॉलीवुड के कई फिल्मो में काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़े: सुनिधि चौहान ने बेटे के साथ गाया दिल छू लेने वाला गाना, बच्चे की मासुमियत देख खुश हो जाएंगे आप

यहाँ देखे हिंदी रश का ताजा वीडियो: